X close
X close
Indibet

भारत के खिलाफ डेविड वॉर्नर के साथ ऑस्ट्रेलिया के लिए कौन करेगा ओपनिंग, कोच जस्टिन लैंगर ने दिए संकेत

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
November 13, 2020 • 15:15 PM View: 558

भारत के खिलाफ होने वाली चार टेस्ट मैच की सीरीज के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने गुरुवार को 17 सदस्यीय टीम की घोषणा की है। घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने वाले युवा बल्लेबाज विल पुकोवस्की को भी इस सीरीज के लिए टीम में जगह मिली। 

पुकोवस्की ने शैफील्ड शील्ड में शानदार बल्लेबाजी करते हुए दो मैचों की तीन पारियों में दो दोहरे शतकों की मदद से 495 रन बनाए। अब तक अपने 22 फर्स्ट क्लास मैचों में पुकोवस्की ने 6 शतक औऱ 5 अर्धशतक की बदौलत 55.48 की औसत से 1720 रन बनाए हैं। 

Trending


वही ऑस्ट्रेलियाई टीम के ओपनिंग बल्लेबाज जो बर्न्स ने शैफील्ड शील्ड की तीन पारियों में 11.57 की औसत से सिर्फ 57 रन बनाए हैं। 

जिसके बाद यह सवाल खड़े होने लगे कि इन दोनों में से कौन भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में डेविड वॉर्नर के साथ ओपनिंग करेगा। जिसका जवाब अब ऑस्ट्रेलिया के हेड कोच जस्टिन लैंगर ने दिया है। 

लैंगर ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, " मैंने पिछले सीजन से लगातार संदेश दिया है कि हमें जो बर्न्स और डेविड वॉर्नर की जोड़ी पसंद हैं। दोनों के बीच में वास्तविक तालमेल, इसलिए मैं इस समय कहना चाहूंगा कि हम इन दोनों के साथ ही रहें।”

लैंगर ने विल पुकोवस्की की तारीफ करते हुए कहा कि वह जिस फॉर्म में हैं वह ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट की मजबूती के लिए शानदार रहेगा। 

लैंगर ने आगे कहा, " जो बर्न्स ने हमारे लिए बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। हमें देखना होगा कि विल पुकोवस्की ऑस्ट्रेलिया ए के लिए कैसा प्रदर्सन करते हैं। पुकोवस्की को भारत के खिलाफ खेलता हुआ देखना शानदार होगा, उसके लिए यह एक नया कदम होगा, प्रतियोगिता स्वस्थ है। 

बता दें कि भारत औऱ ऑस्ट्रेलिया के बीत चार टेस्ट मैचों की सीरीज की शुरूआत 17 दिसंबर से एडिलेड ओवल में खेले जाने वाले डे-नाइट टेस्ट मैच से होगी। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now