X close
X close
Indibet

इन 2 गेंदबाजों ने उड़ाई थी जो रूट की नींद, लिस्ट में शामिल है पाकिस्तानी गेंदबाज

Shubham Shah
By Shubham Shah
February 03, 2021 • 15:07 PM View: 157

इंग्लैंड के बेहतरीन बल्लेबाज व टेस्ट कप्तान जो रूट ने ईएसपीएन क्रिकइंफो में दिए गए इंटरव्यू के दौरान खास बातचीत करते हुए कई दिलचस्प सवालों के जवाब दिए। इसी क्रम में उनसे पूछा गया कि किस गेंदबाज को खेलना उनके लिए काफी मुश्किल रहा है? 

इंग्लैंड के कप्तान ने इस दौरान दो गेंदबाजों के नाम बताया। पहले गेंदबाज के तौर पर रूट ने ऑस्ट्रेलिया एक पूर्व तेज गेंदबाज रियान हैरिस का नाम लिया है और दूसरे गेंदबाज के रूप में उन्होंने पाकिस्तान के पूर्व स्टार स्पिनर सईद अजमल को चुना है। रूट ने अजमल की तारीफ करते हुए कहा है कि अजमल ने ना सिर्फ उन्हें इंटरनेशनल क्रिकेट बल्कि इंग्लैंड में होने वाले काउंटी क्रिकेट में भी परेशान किया है। 

Trending


बता दें कि रूट अभी भारत दौरे पर 4 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड की अगुवाई कर रहे है। दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मैच 5 फरवरी से चेन्नई के मैदान पर खेला जाएगा। रुट अभी शानदार फॉर्म में चल रहे है और हाल ही बीते श्रीलंका सीरीज में कुल 426 रन बनाए थे जिसमें इन्होंने एक पारी में 228 रन और दूसरी में 186 रन बनाने का कारनामा किया है था। 

इंग्लैंड अभी भी आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में प्रवेश कर सकती है। इसके लिए उन्हें भारत के खिलाफ दमदार प्रदर्शन करते हुए सीरीज को कम से कम 3-0, 3-1 या 4-0 से अपने नाम करना होगा।  


 
LivePools