X close
X close
Indibet

VIDEO : क्या ये है पिंकी सेलिब्रेशन ? जो रूट ने शतक लगाकर कुछ ऐसे किया सेलिब्रेट

जो रूट ने एजबेस्टन टेस्ट की चौथी पारी में शतक लगाकर इंग्लैंड की जीत की नींव रखी और इस दौरान उन्होंने पिंकी सेलिब्रेशन भी किया।

By Shubham Yadav July 05, 2022 • 16:26 PM

एजबेस्टन टेस्ट जीतने के लिए इंग्लैंड को 378 का रिकॉर्ड लक्ष्य मिला था जिसे पांचवेें दिन इंग्लैंड के बल्लेबाज़ों ने मज़ाक मज़ाक में हासिल कर लिया। इंग्लैंड के लिए जो रूट और जॉनी बेयरस्टो ने नाबाद शतक जड़े और अपनी टीम को ऐतिहासिक जीत दिलाकर सीरीज बराबर करने में अहम योगदान दिया। पांचवें दिन इंग्लैंड को सिर्फ 119 रन बनाने थे और फैंस उम्मीद कर रहे थे कि जॉनी बेयरस्टो आक्रामक अंदाज़ में खेलेंगे और जो रूट एक छोर संभालकर रखेंगे लेकिन हुआ इसके बिल्कुल विपरीत।

बेयरस्टो से पहले रूट ने अपनी सेंचुरी पूरी की और दिखाया कि इंग्लैंड की टीम ने ही नहीं बल्कि उन्होंने भी टेस्ट क्रिकेट खेलने का अंदाज़ बदल दिया है। अपनी सेंचुरी पूरी करने के बाद जो रूट ने पिंकी फिंगर सेलिब्रेशन किया और सोशल मीडिया पर फैंस ये जानने के लिए बेताब हो गए कि आखिरकार ये सेलिब्रेशन है क्या?

Trending


अगर आप भी इस सेलिब्रेशन के बारे में जानना चाहते हैं तो बता दें कि ये सेलिब्रेशन हाल ही में रिलीज़ हुई हॉलीवुड मूवी एल्विस से लिया गया हो सकता है क्योंकि इस मूवी में एल्विस का किरदार निभाने वाले एक्टर ऑस्टिन बटलर एक सीन में पिंकी फिंगर का इस्तेमाल करते हैं और हो सकता है कि रूट का सेलिब्रेशन इस मूवी से ही प्रेरित हो।

हालांकि, इससे पहले बेन स्टोक्स को भी ऐसा ही सेलिब्रेशन करते हुए देखा जा चुका है। ऐसे में अगर आप इस पिंकी फिंगर के पीछे का राज़ जानना चाहते हैं तो आपको एल्विस मूवी देखनी होगी।

वहीं, इस मैच की बात करें तो इंग्लिश टीम ने जिस तरह से 378 रन चेज़ किए उसे देखकर हर क्रिकेट फैन हैरान है और अब ऐसा लग रहा है कि इस इंग्लिश टीम को रोकना बाकी टीमों के लिए टेढ़ी खीर साबित होगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now