X close
X close
Indibet

जो रूट ने बोले बड़बोले बोल, कहा- 'अगर 40 ओवर मिलते तो हम मैच जीत सकते थे'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 10, 2021 • 10:23 AM View: 1700

इंग्लैंड के खिलाफ ट्रेंट ब्रिज में खेले गए पहले टेस्ट मुकाबले के पांचवें और आखिरी दिन का खेल बारिश के कारण बाधित रहने की वजह से मैच ड्रॉ पर समाप्त हो गया। इस मैच के ड्रॉ होने के बाद एकतरफ भारतीय फैंस खफा हैं। वहीं, दूसरी तरफ इंग्लिश कप्तान ने भी चौंकाने वाला बयान दिया है।

इंग्लिश कप्तान जो रूट (Joe Root) ने कहा है कि अगर पहले टेस्ट के आखिरी दिन 40 ओवरों का भी खेल होता तो इंग्लैंड की टीम ये टेस्ट जीत सकती थी। रूट के इस बयान ने सभी को हैरान कर दिया है क्योंकि आखिरी दिन भारत को जीत के लिए सिर्फ 157 रनों की जरूरत थी और 9 विकेट शेष थे जबकि कई दिग्गज भी भारत की जीत तय मान रहे थे।

Trending


रूट ने मैच के बाद कहा, “मुझे लगता है कि अगर आखिरी दिन 40 ओवर का भी खेल हो पाता तो उस अवधि के भीतर, मुझे लगता है कि हम 9 विकेट ले सकते थे। इसलिए कई मायनों में, मौसम ने हम सभी को टेस्ट क्रिकेट के शानदार अंतिम दिन से वंचित कर दिया है, जो थोड़ी शर्म की बात है।”

आपको बता दें कि इंग्लैंड ने भारत को 209 रनों का लक्ष्य दिया था और टीम इंडिया ने चौथे दिन का खेल समाप्त होने तक एक विकेट पर 52 रन बनाए थे और जीत के लिए सिर्फ 157 रनों की जरूरत थी। लेकिन पांचवें दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ गया और भारत की जीतने की संभावना धूमिल हो गई।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo