X close
X close
Indibet

इंग्लैंड को लग सकता है तगड़ा झटका, जोफ्रा आर्चर ने खुद दिया सबसे बड़ा अपडेट

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
May 28, 2021 • 14:36 PM View: 976

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर के लिए साल 2021 फिलहाल काफी बुरा गुजरता हुआ नजर आ रहा है। इस इंग्लिश खिलाड़ी के लिए पिछले दो महीने काफी मुश्किल भरे रहे हैं। हालांकि, बुधवार को आर्चर ने कोहनी की परेशानी को दूर करने के लिए सफलतापूर्वक सर्जरी करवा ली है। लेकिन इसके बावजूद इंग्लैंड की टीम को एक बड़ा झटका लग सकता है।

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने आर्चर की सर्जरी को लेकर अपडेट जारी किया और अब वो मैदान पर कब वापसी करेंगे, ये फिलहाल कहना काफी मुश्किल है। हालांकि, ये तय माना जा सकता है कि वो भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से लगभग बाहर हो चुके हैं।

Trending


डेली मेल के लिए अपने कॉलम में आर्चर ने लिखा, "जिस तरह से मैं चीजों को देख रहा हूं वह यह है कि मैं एक साल के कुछ हफ्तों को मिस कर सकता हूं ताकि मेरे करियर में कुछ और साल और जुड़ सकें। मैं सिर्फ इस चोट को एक बार अच्छे से ठीक करना चाहता हूं और यही कारण है कि मैं वापसी के लिए फिलहाल नहीं देख रहा हूं।"

आगे बोलते हुए आर्चर ने लिखा, "कोहनी के ऑपरेशन के बारे में एक चीज जो मैं निर्धारित करना चाहता हूं वो ये है कि मैं जल्दबाज़ी में वापसी नहीं करना चाहता क्योंकि मेरी प्राथमिकता इंग्लैंड के लिए इस साल के अंत में टी-20 विश्व कप और एशेज में खेलना है। यही मेरा लक्ष्य है। अगर मैं पहले वापस आ गया और भारत के खिलाफ होम टेस्ट सीरीज़ में खेलने लायक हुआ - तो ठीक है और अगर मैं फिट नहीं रहा, तो मैं पूरी गर्मियों में बाहर बैठने के लिए तैयार हूं।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now