X close
X close
Indibet

क्या भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज बीच में ही हो जाएगी रद्द ? 'वंडर किड' जोफ्रा आर्चर का ट्वीट हुआ वायरल

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 06, 2021 • 10:08 AM View: 345

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच 7 जनवरी से सिडनी के मैदान पर खेला जाना है लेकिन अभी से ही चौथे टेस्ट मैच का मुद्दा गर्माया हुआ है। भारतीय टीम के ब्रिसबेन में क्वारंटीन ना करने के मुद्दे ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है और अब ये देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले दिनों में ब्रिसबेन टेस्ट को लेकर क्या फैसला सामने आता है। लेकिन इसी मुद्दे के बीच जोफ्रा आर्चर का एक ट्वीट वायरल हो रहा है जिसने क्रिकेट फैंस को परेशानी में डाल दिया है।

इंग्लैंड का ये तेज गेंदबाज अपने ट्वीट्स के जरिए भविष्यवाणियां करता हुआ नजर आया है और अक्सर आर्चर जो ट्वीट करते हैं वो सच भी साबित होता है ऐसे में आर्चर ने एक ऐसी भविष्यवाणी की है जो क्रिकेट फैंस का दिल तोड़ सकती है। आर्चर का ट्वीट कहीं ना कहीं इस ओर इशारा कर रहा है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज रद्द हो सकती है।

Trending


जोफ्रा आर्चर ने शनिवार को एक ट्वीट किया है और इस ट्वीट को भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज से जोड़कर देखा जा रहा है। आर्चर ने अपने इस ट्वीट में लिखा, 'बैग पैक करने का वक्त आ गया है।’ 

इस ट्वीट को देखने के बाद फैंस का मानना है कि आर्चर का ये ट्वीट भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रह ब्रिसबेन टेस्ट की तकरार से जुड़ा हुआ है। ऐसे में कहीं ये टेस्ट सीरीज दो टेस्ट मैचों के बाद रद्द ना हो जाए।

आपको बता दें कि फिलहाल टीम इंडिया सिडनी में जमकर पसीना बहा रही है और गुरूवार से शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए पूरी तरह से तैयार भी नजर आ रही है । अब ये देखना दिलचस्प होगा कि सिडनी की जंग भारत जीतेगा या कंगारू टीम 2-1 से आगे हो जाएगी।


 
Article