Advertisement
Advertisement

VIDEO : नाम जॉनी बेयरस्टो, काम एक हाथ से करिश्मा करना

Jonny Bairstow took two one hander catches in eng vs nz match : इंग्लैंड और न्यूज़ीलैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में जॉनी बेयरस्टो एक हाथ से कैच पकड़ते दिखे।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav June 02, 2022 • 16:34 PM
Cricket Image for VIDEO : नाम जॉनी बेयरस्टो, काम एक हाथ से करिश्मा करना
Cricket Image for VIDEO : नाम जॉनी बेयरस्टो, काम एक हाथ से करिश्मा करना (Image Source: Google)
Advertisement

इंग्लैंड और न्यूज़ीलैंड के बीच लॉर्ड्स में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में एक बार फिर से जेम्स एंडरसन का कहर देखने को मिला। पहले टेस्ट में केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया लेकिन शुरुआती ओवरों में ही उनका ये फैसला गलत साबित हो गया जब कीवी टीम ने 12 रन पर ही अपने चार विकेट गंवा दिए।

इस दौरान जेम्स एंडरसन एक बार फिर कहर बरपाते हुए दिखे और उन्होंने दोनों ओपनर्स को 2 रन के स्कोर पर ही पवेलियन भेज दिया। हालांकि, इन दोनों विकेटों का जितना श्रेय एंडरसन को जाना चाहिए, उतना ही क्रेडिट स्लिप्स में खड़े जॉनी बेयरस्टो को भी मिलना चाहिए क्योंकि इन दोनों मौकों पर उन्होंने सिर्फ एक हाथ का इस्तेमाल करते हुए शानदार कैच पकड़े।

Trending


सबसे पहला कैच उन्होंने तीसरी स्लिप्स पर खड़े होते हुए पकड़ा जब विल यंग के बल्ले का किनारा लगकर गेंद तेज़ी से स्लिप्स की ओर आई और ऐसा लगा कि ये गेंद निकल गई है लेकिन जॉनी बेयरस्टो ने गेंद के ज़मीन से छूने से पहले ही एक हाथ से करिश्माई कैच पकड़ लिया। इसके बाद वो खुशी से झूमते हुए दिखे। जबकि दूसरे कैच की बात करें तो वो टॉम लैथम का था।

Also Read: स्कोरकार्ड

इस बार एंडरसन की गेंद पर लैथम के बल्ले का किनारा लगा और गेंद स्लिप्स में खड़े बेयरस्टो की गोदी में चली गई लेकिन यहां पर बेयरस्टो पहली बार में कैच नहीं पकड़ पाए और गेंद उनके हाथों से छिटक रही थी लेकिन तभी उन्होंने आगे की ओर जम्प लगाते हुए एक बार फिर एक हाथ से कैच पकड़ लिया। यही कारण है कि बेयरस्टो सोशल मीडिया पर हीरो बन गए हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement