Advertisement
Advertisement
Advertisement

VIDEO: बटलर-पराग का करिश्मा, छक्के को आउट में बदला

Jos Buttler and riyan parag took tag team catch to dismiss krunal pandya : लखनऊ के खिलाफ मुकाबले में जोस बटलर और रियान पराग ने एक करिश्माई कैच को अंज़ाम दिया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 15, 2022 • 23:39 PM
Cricket Image for VIDEO: बटलर-पराग का करिश्मा, छक्के को आउट में बदला
Cricket Image for VIDEO: बटलर-पराग का करिश्मा, छक्के को आउट में बदला (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 के 63वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने लखनऊ सुपरजाएंट्स को 24 रन से हराकर 2 अहम अंक हासिल कर लिए और इस जीत के साथ ही राजस्थान की टीम अंक तालिका में दूसरे स्थान पर भी पहुंच चुकी है। इस मैच में वैसे तो कई रोमांचक पल देखने को मिले लेकिन एक पल ऐसा भी आया जिसने सारी लाइमलाइट लूट ली। जी हां, हम बात कर रहे हैं जोस बटलर और रियान पराग के टैग टीम कैच की जिसने इस मैच का रुख पलटकर रख दिया।

ये घटना 14वें ओवर की पहली गेंद पर घटित हुई। इससे पहले दीपक हुड्डा और क्रुणाल पांड्या की बदौलत लखनऊ की टीम तीन शुरुआती झटकों से उबर रही थी और इन दोनों की बदौलत केएल राहुल की टीम 13 ओवर में 94/3 के स्कोर तक पहुंच गई थी। इसके बाद संजू ने रविचंद्रन अश्विन को 14वें ओवर की जिम्मेदारी दी। सामने स्ट्राइक पर क्रुणाल पांड्या थे और उन्होंने अश्विन की पहली ही गेंद पर लॉन्ग ऑन की तरफ बड़ा शॉट खेल दिया।

Trending


ऐसा लगा कि ये छक्का हो जाएगा लेकिन बटलर सुपरमैन की तरह दौड़े आए और हवा में उछलकर गेंद को लपक लिया। हालांकि, उन्हें एहसास था कि वो बाउंड्री के पार जा रहे हैं और तभी उन्होंने सामने से आ रहे रियान पराग की ओर गेंद को उछाल दिया और पराग ने भी शानदार जम्प लगाकर कैच लपक लिया और पांड्या का दिल तोड़ दिया।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी शेयर भी कर रहे हैं। वहीं, इस मुकाबले की बात करें तो लखनऊ की हार के बाद ये टूर्नामेंट पूरी तरह से खुल गया है और अब गुजरात के अलावा बाकी तीन टीमें कौन सी होंगी अभी तक पता नहीं चल पाया है ऐसे में आने वाले मुकाबले काफी अहम होने वाले हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement