Advertisement
Advertisement

VIDEO : हीरो बनने की बजाय विलेन बन गए जोस बटलर, आखिरी पलों में टपका दिया लड्डू कैच

एडिलेड में खेले जा रहे दूसरे एशेज टेस्ट का पहला दिन खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने 2 विकेट खोकर 221 रन बना लिए हैं। मार्नस लाबुशेन 95 रन और कप्तान स्टीव स्मिथ 18 रन बनाकर नाबाद हैं। हालांकि, दिन का खेल खत्म

Shubham Yadav
By Shubham Yadav December 16, 2021 • 17:14 PM
Cricket Image for VIDEO : हीरो बनने की बजाय विलेन बन गए जोस बटलर, आखिरी पलों में टपका दिया लड्डू कैच
Cricket Image for VIDEO : हीरो बनने की बजाय विलेन बन गए जोस बटलर, आखिरी पलों में टपका दिया लड्डू कैच (Image Source: Google)
Advertisement

एडिलेड में खेले जा रहे दूसरे एशेज टेस्ट का पहला दिन खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने 2 विकेट खोकर 221 रन बना लिए हैं। मार्नस लाबुशेन 95 रन और कप्तान स्टीव स्मिथ 18 रन बनाकर नाबाद हैं। हालांकि, दिन का खेल खत्म होते-होते इंग्लैंड के पास मौका था कि वो लाबुशेन को 95 के स्कोर पर ही आउट कर देते लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

इंग्लिश विकेटकीपर जोस बटलर जिन्होंने दिन के पहले सेशन में मार्कस हैरिस का लाजवाब कैच पकड़ा था और पूरे दिन वाहवाही बटोरी, दिन का खेल खत्म होते-होते वो विलेन बन कर सामने आए। बटलर ने लाबुशेन का एक लड्डू कैच टपकाकर इंग्लैंड की मुसीबतों को और बढ़ा दिया।

Trending


ये घटना ऑस्ट्रेलियाई पारी के 85वें ओवर में घटित हुई जब जिम्मी एंडरसन के ओवर की चौथी गेंद ने लाबुशेन के बल्ले का किनारा लिया और ऐसा लगा कि उनकी पारी 95 पर ही रूक जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। गेंद बटलर के दस्तानों में नहीं रूकी और कैच छूट गया।

ये कैच छोड़ने के बाद निराशा बटलर के चेहरे पर देखी जा सकती थी। उनके इस ज़ख्म पर नमक छिड़कने का काम फैंस ने किया कैच छूटने के बाद वो बटलर को बू करते हुए नजर आए। हालांकि, अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इस टेस्ट के दूसरे दिन ये कैच इंग्लैंड को कितना भारी पड़ता है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement