X close
X close
Indibet

VIDEO: बटलर ने की अश्विन की टांग खिचाई, मज़ेदार वीडियो शेयर कर कहा- चिंता मत करो मैं क्रीज के अंदर हूं

IPL: आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 के पहले दिन की नीलामी पूरी होने के बाद बहुत सारे खिलाड़ी मालामाल हो चुके हैं, वहीं कुछ खिलाड़ी ऐसे भी रहे जिन्हें कोई भी खरीदार नहीं मिला।

By Nishant Rawat February 13, 2022 • 12:20 PM

IPL: आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 के पहले दिन की नीलामी पूरी होने के बाद बहुत सारे खिलाड़ी मालामाल हो चुके हैं, वहीं कुछ खिलाड़ी ऐसे भी रहे जिन्हें कोई भी खरीदार नहीं मिला। पहले दिन की नीलामी के बाद अब ये भी साफ देखा जा सकता है कि कई खिलाड़ियों की हेरा-फेरी हो गई है। इसी दौरान अब भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज़ रविचंद्रन अश्विन भी रॉजस्थान रॉयल्स की टीम में पहुंच चुके हैं, जिसके बाद इंग्लिश बल्लेबाज़ जोस बटलर ने उनका खास स्वागत किया है।

दरअसल आईपीएल 2019 के दौरान इन दोनों ही दिग्गज़ खिलाड़ियों के बीच मैदान पर एक ऐसी घटना घटी थी, जिसे आज तक कोई भूला नहीं पाया है। उस समय अश्विन पंजाब किंग्स का हिस्सा थे, वहीं बटलर राजस्थान के लिए ही खेल रहे थे। सीज़न में जब दोनों टीम आपस में भिड़ी तब अश्विन ने बटलर को मांकडिंग करते हुए आउट कर दिया था। जिसके बाद क्रिकेट फैंस दो फेमों में बट गए थे, जो अश्विन और बटलर को सपोर्ट कर रहे थे। लेकिन अब ये दोनों ही खिलाड़ी उस घटना को भूला चुके हैं और एक साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करने को तैयार हैं। 

Trending


राजस्थान रॉयल्स के ट्विटर अकाउंट से अश्विन के टीम में चुने जाने बाद बटलर का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने मज़ेदार ढंग से अश्विन का टीम में स्वागत किया है। बटलर ने वीडियो में कहा 'हैलो ऐश, चिंता मत करो, मैं क्रीज के अंदर हूं। रॉयल्स के लिए आपको पिंक में देखने का अब और इंतज़ार नहीं कर सकता। आपके साथ आगे ड्रेसिंग रूम शेयर करने के लिए उत्साहित हूं।'

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

बता दें कि अश्विन ने भी राजस्थान रॉयल्स की टीम में चुने जाने के बाद खुशी जताई है। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें राजस्थान रॉयल्स की टीम 2018 में भी खरीदना चाहती थी, लेकिन अब ऐसा हो पाया है। साथ ही वो टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की उम्मीद रहे है और चहल के साथ बॉलिंग और बटलर के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करने के लिए उत्साहित हैं। अश्विन को इस साल राजस्थान की टीम ने 5 करोड़ रूपये देकर अपनी टीम में शामिल किया है, वहीं पिछले साल ये गेंदबाज़ दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा थे।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now