X close
X close
Indibet

इंग्लैंड के लिए अच्छी खबर, भारत के खिलाफ पांचवें टेस्ट के लिए हो सकती जोस बटलर की वापसी

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
September 06, 2021 • 12:04 PM View: 526

जोस बटलर (Jos Buttler) भारत के खिलाफ शुक्रवार (10 सितंबर) से मैनचेस्टर में खेले जाने वाले पांचवें और आखिरी टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड टीम में वापसी कर सकते हैं। बटलर की पत्नी लुईस वेबर ने हाल ही में दूसरे संतान को जन्म दिया है। बच्चे के जन्म के दौरान अपनी वाइफ के साथ रहने के लिए बटलर ने ओवल में खेले गए चौथे टेस्ट से अपना नाम वापस ले लिया था।

बटलर की गैरमौजूदगी में चौथे टेस्ट में जॉनी बेयरस्टो ने विकेटकीपर की भूमिका निभाई थी। उनकी जगह टीम में ओली पोप को जगह मिली थी, जिन्होंने 81 रनों की शानदार पारी खेली थी। अभी पोप का दूसरी पारी में खेलना बाकी है। 

Trending


इस सीरीज में बटलर का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है। पहले तीन टेस्ट की पांच पारियों में कुल 72 रन बनाए थे, जिसमें उनका बेस्ट स्कोर 25 रन रहा है। हालांकि विकेटकीपिंग में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया और पहले तीन मैचों में 18 कैच लपके।  

बता दें कि खराब फॉर्म के चलते बटलर के टेस्ट करियर पर सवाल उठने लगे थे। लेकिन कप्तान जो रूट ने साफ कर दिया वह इंग्लैंड टेस्ट टीम का अहम हिस्सा हैं। 

रूट ने वर्चुअल प्रेस वार्ता में कहा, "मैं नहीं देखता कि बटलर का टेस्ट करियर खत्म हो रहा है। मैं उनमें ऐसा खिलाड़ी देखता हूं जो टेस्ट में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए तत्पर है। वह टेस्ट क्रिकेट को पसंद करते हैं और वह हमारी टीम का बड़ा हिस्सा हैं। वह जब भी खेलने के लिए उपलब्ध होंगे यह हमारे लिए अच्छा होगा।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo