X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स में कोरोना पॉजिटिव केस निकलने से ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज हेजलवुड जोश चिंतित 

By Saurabh Sharma
Aug 31, 2020 • 18:48 PM

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा हैं और वह यह मानते हैं कि आईपीएल टीम में कोविड-19 मामले निकलने से वह चिंतित हैं। आईपीएल का आयोजन इस बार कोविड-19 के कारण संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में किया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चेन्नई में कुल 13 लोग कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं, जिसमें से दो खिलाड़ी हैं।

हेजलवुड इस समय हालांकि इंग्लैंड में हैं और सीमित ओवरों की सीरीज की तैयारी कर रहे हैं। उन्हें चेन्नई के व्हॉट्सएप ग्रुप से इस बात की जानकारी मिली।

Also Read: IPL 2020: जोंटी रोड्स ने कहा, जरूरी है कि मोहम्मद शमी जैसे खिलाड़ी फील्डिंग के पैमाने तय करें

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने हेजलवुड के हवाले से लिखा है, "हमारा एक व्हॉट्सएप ग्रुप है, जिसके जरिए हमें सारी जानकारी मिलती है। जाहिर सी बात है कि है कि इससे चिंता बढ़ी है। वैसे देखा जाए तो कोई मामले नहीं हैं क्योंकि वह लोग क्वारंटीन हैं और अगले कुछ दिनों में यह खत्म हो जाएगा।"

उन्होंने कहा, "मेरा पूरा ध्यान इस समय इस टूर पर है और जब आईपीएल आएगा तो उसके बारे में सोचा जाएगा।"

हेजलवुड से जब पूछा गया कि ऑस्ट्रेलिया के आईपीएल में खेलने वाले बाकी खिलाड़ियों से कुछ बात हुई या क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की तरफ से कुछ इस संबंध में कहा गया है तो उन्होंने कहा, "हमने अभी इसके बारे में कुछ ज्यादा बात नहीं की है। इसमें अभी कुछ और सप्ताह का समय बचा हुआ है। मुझे लगता है कि अगर मामले सामने आते रहे तो यह चीजें आएंगी। तब हम क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से बात करेंगे।"
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।