X close
X close
Indibet

इंग्लैंड के शर्मनाक प्रदर्शन के बाद माइकल वॉन की टीम इंडिया को चेतावनी, कहा- 'याद रखो टी-20 में इंग्लिश टीम पूरी ताकत के साथ आ रही है'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 06, 2021 • 14:24 PM View: 2298

इंग्लैंड के खिलाफ अहमदाबाद में खेले जा रहे चौथे और आखिरी टेस्ट मैच में भारतीय टीम जीत से चार कदम दूर है लेकिन इस टेस्ट मैच के खत्म होने से पहले ही पूर्व इंग्लिश कप्तान ने विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम को चेतावनी दी है।

शर्मनाक हार की कगार पर खड़ी इंग्लैंड की टीम चार टेस्ट मैचों की सीरीज को 3-1 से गंवाने की कगार पर है और इस सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच अहमदाबाद में ही पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेली जानी है। टी-20 सीरीज से पहले माइकल वॉन ने ट्वीट करके भारत को चेतावनी दी है।

Trending


माइकल वॉन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, 'बस एक चेतावनी है कि इंग्लैंड सभी टी 20  मैचों के लिए सभी खिलाड़ियों के साथ पूरी ताकत से उतरेगा और ये खिलाड़ी पूरे आईपीएल के लिए भी उपलब्ध रहेंगे। लेकिन इंग्लैंड ने दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टेस्ट टीम के खिलाफ इतना रोटेट करने का विकल्प क्यों चुना?'

माइकल वॉन की ये चेतावनी भारत के लिए कितनी खतरनाक साबित होती है ये तो वक्त ही बताएगा लेकिन वॉन शायद ये भूल रहे हैं कि भारतीय टीम अपनी घरेलू सरज़मीं पर खेल रही है और भारत को उसी की सरज़मीं पर हराना किसी भी टीम के लिए टेढ़ी खीर साबित हुआ है। ऐसे में अगर भारतीय टीम इंग्लैंड का टी-20 सीरीज में भी सूपड़ा साफ कर दे तो हमें कोई अतिश्योक्ति नहीं होनी चाहिए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
LivePools