X close
X close
Indibet

IPL 2020: ट्रेंट बोल्ट ने फाइनल में जीत के बाद कहा, मैं काफी अनुभवी हूं, मेरे लिए ये एक अन्य मैच की तरह था 

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
November 11, 2020 • 07:50 AM View: 346

फाइनल में तीन विकेट ले मुंबई इंडियंस को आईपीएल-13 की ट्रॉफी उठाने में मदद करने वाले बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने कहा है कि वह काफी अनुभवी हैं और यह खिताबी मैच उनके लिए एक अन्य मैच की तरह था। बोल्ट इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेले थे। फाइनल में उन्होंने दिल्ली के खिलाफ ही तीन अहम विकेट लिए और मुंबई के जीत में अहम भूमिका निभाई। उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया।

मैच के बाद बोल्ट ने कहा, "कई बार मुझे पावरप्ले में गेंदबाजी करना पसंद है। यह हमारे लिए कुछ अच्छे महीने रहे। मैंने फ्रेंचाइजी के साथ होने का लुत्फ लिया। हमारे कुछ महीने अच्छे रहे और फिर खिताब जीतना सफल रहा। छोटी-छोटी चोटें थीं, लेकिन मैं फाइनल में खेलना चाहता था और अपना काम करना चाहता था।"

Trending


उन्होंने कहा, कई बार घबराहट होती है लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि मैं काफी अनुभवी हूं, मेरे लिए यह एक अन्य मैच की तरह था।"

बोल्ट ने इस सीजन 15 मैच खेले औऱ शानदार गेंदबाजी करते हुए 25 विकेट हासिल किए। इस दौरान उन्होंने पावरप्ले में 16 विकेट हासिल किए। वह एक आईपीएल सीजन में पावरप्ले के दौरान सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में संयुक्त रूप से पहले स्थान पर पहुंच गए हैं। इस मामले में उन्होंने मिचेल जॉनसन की बराबरी की। जॉनसन ने साल 2013 मे मुंबई इंडियंस के लिए ही खेलते हुए पारवप्ले में 16 विकेट अपने खाते में डाले थे। 


 
Article