Advertisement
Advertisement

‘उम्मीद करते हैं ये आगे ना फैले’,कोच के क्वारंटीन में जाने से निराश हुए जेम्स एंडरसन   

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने गुरुवार को कहा कि खिलाड़ी उम्मीद कर रहे हैं कि टीम में आगे कोविड-19 का प्रकोप न फैले। एशेज में ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद, इंग्लैंड को मैदान के अंदर

IANS News
By IANS News December 30, 2021 • 18:52 PM
 Just hoping it's not spreading any further, says James Anderson on Covid-19 cases in England camp
Just hoping it's not spreading any further, says James Anderson on Covid-19 cases in England camp (Image Source: Twitter)
Advertisement

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने गुरुवार को कहा कि खिलाड़ी उम्मीद कर रहे हैं कि टीम में आगे कोविड-19 का प्रकोप न फैले। एशेज में ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद, इंग्लैंड को मैदान के अंदर और बाहर तमाम तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

वहीं, क्वोरंटीन में रहने के कारण इंग्लैंड के कोच क्रिस सिल्वरवुड (Chris Silverwood) सिडनी में चौथे टेस्ट के लिए टीम के साथ यात्रा नहीं कर पाएंगे, क्योंकि उनके परिवार का एक सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए, जिसे उन्हें एमसीजी में ही 10 दिनों तक क्वोरंटीन में रहने की सलाह दी है।

Trending


39 वर्षीय तेज गेंदबाज एंडरसन ने कहा, "हम बस उम्मीद कर रहे हैं कि यह आगे न फैले और हम यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि हर कोई सुरक्षित है और सिडनी की यात्रा करने में सक्षम है। हमें कल देर रात सिल्वरवुड के बारे में पता चला। यह निराशाजनक है और आज सुबह हमारी फिर से कोविड की जांच की गई है।"

उन्होंने कहा, "हम जितना संभव हो सके प्रसार को नियंत्रित करने और होटल के आसपास सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं। यह सही समय नहीं है, क्योंकि इससे क्रिकेट से बहुत सारी चीजें दूर हो सकती हैं। साथ ही खिलाड़ियों का ध्यान भटका सकती है। हमें जल्द ही इससे निपटने की जरूरत है।"

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

एंडरसन ने कहा, "हम इन की परवाह किए बिना सिडनी टेस्ट में बेहतर प्रदर्शन करने पर ध्यान दे रहे हैं और खिलाड़ी भी चौथे टेस्ट में अपने प्रदर्शन को लेकर कड़ी मेहनत कर रहे हैं।"

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement