X close
X close
Indibet

एशेज 2019: ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लेंगर ने लॉर्ड्स की पिच को लेकर दिया बड़ा बयान

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
August 12, 2019 • 19:34 PM View: 484

लंदन, 12 अगस्त:  ऑस्ट्रेलिया  क्रिकेट टीम के कोच जस्टिन लैंगर ने कहा है कि उन्हें लॉर्ड्स मैदान पर खेले जाने वाले एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में पाटा (सपाट) विकेट मिलने की उम्मीद है। एशेज सीरीज का दूसरा टेस्ट बुधवार से शुरू हो रहा है। ऑस्ट्रेलिया  ने पहला मैच जीत सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है। लॉर्ड्स में आस्ट्रेलिया का इंग्लैंड के खिलाफ रिकार्ड अच्छा रहा है। 

लैंगर ने कहा, "विकेट काफी अच्छी होगी। मुझे विकेट को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह पाटा विकेट है। जब आप लॉडर्स आते हैं तो विकेट आखिरी चीज होती है जो आप देखते हैं वहीं दूसरे मैदानों पर आप सबसे पहले विकेट को देखते हैं, लेकिन यहां काफी कुछ है। मुझे यहां आना पसंद है। विकेट पर चाहे घांस हो या विकेट सूखी हो, हमारे पास अच्छे विकल्प हैं। एक कोच और चयनकर्ता के तौर पर यह मेरे लिए अच्छी बात है।"

Trending


पूर्व सलामी बल्लेबाज ने कहा, "एक चीज जो हमारे पास है वो है छह गेंदबाज। यह सभी उच्च स्तर के गेंदबाज हैं। हम देखेंगे कि इस टेस्ट मैच के लिए कौन सर्वश्रेष्ठ है और पूरी सीरीज के लिए कौन।"

विकेट पर टर्न मिलने की उम्मीद भी है। इसका मतलब है कि ऑस्ट्रेलिया  को कुछ बड़े नाम पिछले मैच की तरह बाहर बैठाने होंगे। पहले टेस्ट में मिशेल स्टार्क जैसा बेहतरीन गेंदबाज बाहर बैठा था। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo