X close
X close
Indibet

VIDEO: लाइव मैच में फटा बम, खिलाड़ियों को बंकर के अंदर ले जाया गया

काबुल इंटरनेशनल स्टेडियम में पामीर ज़ालमी और बैंड-ए-अमीर ड्रैगन्स के बीच 22वें लीग मैच के दौरान ये घटना घटी। टी20 मैच के दौरान आत्मघाती बम विस्फोट होने से अफरा-तफरी मच गई।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma July 29, 2022 • 18:50 PM

Afghanistan Bomb Blast: अफगानिस्तान के काबुल इंटरनेशनल क्रिकेट ग्राउंड में पामीर ज़ालमी और बैंड-ए-अमीर ड्रैगन्स के बीच खेले गए मैच के दौरान हुए बम विस्फोट से हड़कंप मच गया है। शुक्रवार की शाम स्टैंड में बैठे फैंस के बीच बम फट गया जिसने सभी को हैरान किया है। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों टीमों के खिलाड़ियों को बम फटने के बाद बंकर के अंदर ले जाया गया। 

गौर करने वाली बात ये है कि जब ये हमला हुआ तब संयुक्त राष्ट्र के अधिकारी भी स्टेडियम में मौजूद थे। वहीं बम फटने के चलते दर्शकों को सुरक्षा के लिए भागते हुए देखा गया। विस्फोट के बाद मैदान पर जमकर अफरा-तफरी मच गई थी। स्टेडियम में मौजूद सभी लोगों के बीच तनाव साफ देखा जा सकता था।

Trending


काबुल पुलिस मुख्यालय ने घटना की पुष्टि की है, लेकिन अभी तक किसी के हताहत होने का कोई खुलासा नहीं हुआ है। मालूम हो कि अगस्त 2021 में तालिबान के सत्ता में आने के बाद से अफगानिस्तान के हालात नासुर बने हुए हैं। हाल ही में इस्लामिक स्टेट के सदस्यों द्वारा कई धार्मिक स्मारकों को भी निशाना बनाया जा चुका है। 

यह भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जो रोहित शर्मा के साथ कर सकते हैं टी-20 वर्ल्ड कप में ओपनिंग

इस सप्ताह की शुरुआत में काबुल में करता परवन गुरुद्वारा के पास एक बम विस्फोट हुआ था। इस्लामिक स्टेट खुरासान प्रांत (ISKP) ने गुरुद्वारे पर हमला किया जिसमें दर्जनों सिखों और तालिबान सदस्यों के जीवन चला गया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now