X close
X close
Indibet

'जिन लोगों ने गली की टीम की कप्तानी नहीं की, वो विराट कोहली को हटाने की सलाह दे रहे हैं'

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
July 04, 2021 • 13:47 PM View: 1338

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले को न्यूजीलैंड की टीम ने भारत को हराकर जीता है। टीम इंडिया को मिली इस हार के बाद विराट कोहली की कप्तानी पर सवाल उठ रहे हैं। बड़े मुकाबले में अक्सर विराट कोहली कप्तानी में फीके नजर आए हैं जिसके चलते कुछ लोग विराट कोहली की जगह रोहित शर्मा को कप्तान बनाने की मांग कर रहे हैं।

इस बीच पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने विराट कोहली की कप्तानी का बचाव करते हुए उन सभी लोगों को करारा जवाब दिया है जो उन्हें रिप्लेस करने की मांग कर रहे हैं। कामरान अकमल ने यूट्यूब चैनल पर दिए इंटरव्यू के दौरान कहा, 'विराट अपना काम जानते हैं और जो लोग उन्हें कप्तानी से हटने के लिए कह रहे हैं। उन लोगों को ये नहीं भूलना चाहिए कि विराट ने टीम इंडिया के लिए क्या किया है।'

Trending


कामरान अकमल ने आगे कहा, ' विराट शानदार प्लेयर और कप्तान हैं। जिन लोगों ने मोहल्ले की भी टीम की कप्तानी नहीं की है वो लोग कोहली को सलाह दे रहे हैं और कप्तान बदलने की बात कर रहे हैं।' बता दें कि अगर आप आकड़ों के आधार पर विराट कोहली और रोहित शर्मा की तुलना करेंगे तब आप कोहली को ही ऊपर पाएंगे।

विराट कोहली का वनडे क्रिकेट में रनचेज के दौरान औसत 68.33 है। वहीं रोहित  शर्मा का औसत लगभग 48.70 है। टी-20 इंटरनेशनल में भी भारतीय कप्तान विराट कोहली रोहित शर्मा से कहीं आगे हैं। रनचेज के दौरान विराट कोहली का औसत 82.15 है, जबकि रोहित का औसत 26.88 का है। हालांकि, आईपीएल की बात करें तो फिर रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई की टीम ने 5 बार आईपीएल का खिताब जीता है वहीं विराट कोहली आईपीएल में एकदम फीके कप्तान साबित हुए हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo