X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

सनराइजर्स हैदराबाद को झटका,केन विलियमसन IPL 2019 के शुरूआती मैचों से हो सकते हैं बाहर

by Saurabh Sharma Mar 12, 2019 • 14:50 PM

वेलिंग्टन, 12 मार्च (CRICKETNMORE)| न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड का मानना है कि कप्तान केन विलियम्सन की चोट असामान्य प्रकृति की है और साथ ही उम्मीद जताई कि वह जल्द ही मैदान पर वापसी करेंगे।

द न्यूजीलैंड हेराल्ड की रिपोर्ट के अनुसार, विलियम्सन दूसरे टेस्ट मैच में बांग्लादेश की पहली पारी के दौरान फील्डिंग करते समय चोटिल हो गए थे। वह दूसरी पारी में फील्डिंग करने के लिए मैदान में नहीं उतरे थे। न्यूजीलैंड ने यह मैच पारी और 12 रन से जीता। 

स्टीड ने कहा, "यह चोट असामान्य (रेअर) है। मुझे लगता है कि उन्होंने दुनिया में इससे पहले ऐसी चोट पांच बार ही देखी होगी। मुझे पता है कि फिजियो स्टाफ कह रहे थे कि 'हम इसे केस स्टडी बनाएंगे' क्योंकि ऐसी चोट कम ही देखने को मिलती हैं।" 

उन्होंने कहा, "हमें उम्मीद है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे।"

कोच ने बताया कि विलियम्सन पहले भी इस तरह की चोटों से गुजर चुके हैं और वह फिर पूरी तरह से फिट होकर लौटे हैं।

स्टीड ने कहा, "पहले भी इस तरह की चोट से उबर चुके हैं। मुझे लगता है कि वह इससे भी बाहर आने का रास्ता निकाल रहे हैं। इस तरह की चोटों को लेकर हम अनिश्चित हैं लेकिन उम्मीद है कि वह इससे बाहर निकल जाएंगे।"

स्टीड ने साथ ही यह भी कहा कि विलियम्सन अगर पूरी तरह से फिट हो जाते हैं तो वह तीसरे टेस्ट मैच में लौटेंगे। 

कोच ने कहा, " अगर वह फिट हैं तो कोई खिलाड़ी नहीं चाहता कि टेस्ट टीम में उनकी जगह कोई और ले। लेकिन मुझे लगता है कि यह कहना सही होगा कि अगर यहां पर कोई खतरे वाली बात है तो फिर मैच से उन्हें बाहर ही रहने की संभावना है।" 

30 मई से शुरू होने वाले वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए स्टीड ने यह भी संकेत दिए कि अगर विलियम्सन पूरी तरह से फिट नहीं होते हैं तो टीम प्रबंधन उन्हें 23 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल में खेलने से रोक सकता है। 

किवी कोच ने कहा, "हमने जैसे उम्मीद लगाई है, अगर चीजें उसी तरह से आगे बढ़ती हैं तो फिर आईपीएल में उनके लिए परेशानी नहीं होनी चाहिए। लेकिन वह भी जानते हैं कि अगर वह शत प्रतिशत फिट नहीं रहते हैं तो हम उन्हें कुछ दिन और रोक सकते हैं। हम सुनिश्चित होना चाहेंगे कि वह आईपीएल से पहले पूरी तरह फिट रहे।"