X close
X close
Indibet

VIDEO: मैदान पर दिखा अनोखा नजारा, टोपियों के बोझ तले दबे नजर आए 'केन विलियमसन'

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 22, 2021 • 17:45 PM View: 1156

New Zealand vs Australia: न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले टी 20 मुकाबले में मेजबान न्यूजीलैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 53 रनों से करारी शिकस्त दी है। इस मैच के दौरान न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने सुर्खियां बटोरी लेकिन इस बार कारण उनकी बल्लेबाजी नहीं बल्कि कुछ और है। 

विलियमसन को फील्डिंग के दौरान 1 नहीं बल्की 3-3 टोपी पहने हुए देखा गया था। सोशल मीडिया पर विलियमसन की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो चुका है। वायरल हो रही तस्वीरों में विलियमसन काफी फनी नजर आ रहे हैं। वहीं यूजर्स जमकर विलियमसन पर मीम बनाकर शेयर कर रहे हैं।

Trending


वहीं अगर मैच की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड की टीम ने 5 विकेट के नुकसान पर 184 रन बनाए थे। न्यूजीलैंड के लिए डेवोन कोन्वे ने नाबाद 99 रन बनाए। 185 रनों का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी बुरी तरह लड़खडाई और पूरी टीम 131 रनों पर ऑलआउट हो गई।

ऑस्ट्रेलिया के लिए ऑलराउंडर मिचेल मार्श को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज मैदान पर टिक ना सका। मार्श ने इस मुकाबले में 45 रन बनाए लेकिन कोई भी ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज उनका साथ ना दे सका। न्यूजीलैंड के लिए ईश सोढ़ी ने सबसे अधिक चार विकेट लिए। डेवोन कोन्वे को मैन ऑफ द मैच चुना गया था।


 
LivePools