X close
X close
Indibet

62 के हुए कपिल पाजी, देश-विदेश से इन दिग्गज खिलाड़ियों ने दिए बधाई संदेश

IANS News
By IANS News
January 06, 2021 • 15:28 PM View: 209

वर्ष 1983 विश्व कप विजेता टीम के पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव बुधवार को 62 वर्ष के हो गए। उनके जन्मदिन पर सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली समेत कई दिग्गजों ने बधाई दी है। सचिन ने ट्विटर पर लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो कपिल पाजी। पूर्व वर्ष आपका जीवन खुशियों और स्वास्थ्य से भरपूर हो।"

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे कपिल देव जी। आने वाला समय आपके और आपके परिवार के लिए खुशियों भरा हो। आगामी वर्ष अद्भुत और स्वस्थ वर्ष हो।"

Trending


पूर्व भारतीय आलराउंडर युवराज सिंह ने कहा, "दिग्गज चैंपियन और महान ऑलराउंडर कपिल देव पाजी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। आपके ऊपर अच्छे स्वास्थ्य और सफलता की कृपा बनी रहे। जल्द ही आपको बहुत अच्छा अनुभव होगा। शुभकामनाएं।"

वीवीएस लक्ष्मण ने कहा, "एक ऐसे आदमी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं, जिन्होंने कई लोगों को प्रेरित किया। आपको एक धन्य, स्वस्थ और फलदायी वर्ष की शुभकामनाएं।"

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कपिल देव को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है।

कपिल देव ने वर्ष 1983 में अपनी कप्तानी में भारत को पहली बार विश्व कप जिताया था। वह छह वर्षो तक टेस्ट क्रिकेट में सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज थे।

कपिल देव ने 1978 से 1994 तक भारत के लिए 131 टेस्ट और 225 वनडे मैच खेले हैं।


 
Article