X close
X close
Indibet

करण जौहर और युवराज सिंह के बीच हुआ मतभेद, इस कारण युवी की Biopic पर लगा ग्रहण

Shubham Shah
By Shubham Shah
October 07, 2021 • 14:00 PM View: 262

बॉलीवुड में अभी तक 3 बड़े खिलाड़ियों की बायोपिक बन चुकी है जिसमें पहला नाम महेंद्र सिंह धोनी, दूसरा सचिन तेंदुलकर और तीसरा मोहम्मद अजहरुद्दीन का है। आगे भी कुछ क्रिकेटरों की बायोपिक लाइन में हैं।

खबरों की माने तो बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर भारत के स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह की बायोपिक पर काम करने वाले थे और वो फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के अंदर बनती। हालांकि अब खबर आ रही है कि करण जौहर ने अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं।

Trending


जब पहले इस बायोपिक को लेकर चर्चा हुई थी तब करने जौहर ने युवराज सिंह के रोल के लिए सिद्धांत चतुर्वेदी को चुना था। सिद्धांत ने साल 2019 में रणवीर सिंह के साथ गली बॉय में काम किया है। हालांकि युवी को करना का ऐसा करना पसंद नहीं आया और उन्होंने कहा है कि उनकी बायोपिक में ऋतिक रोशन और रणबीर कपूर जैसा कोई ए-लिस्ट एक्टर होना चाहिए।

एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा से बातचीत करते हुए कहा," युवराज सिंह की जिंदगी बहुत उतार-चढ़ाव भरी रही हैं और साथ में कैंसर के साथ उनकी लड़ाई। इसलिए करण उनकी जिंदगी पर फिल्म बनाना चाहते थे। युवराज सिंह और उनकी टीम के साथ उनकी कई मीटिंग हुई है और वो इसके अधिकार खरीदने वाले थे।"

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

सूत्र ने आगे बात करते हुए कहा कि सिद्धांत चतुर्वेदी का चेहरा युवराज सिंह से काफी मिलता है और करण फिल्म बनाने के लिए तैयार थे लेकिन युवराज को कोई ए - लिस्ट एक्टर चाहिए होता है। युवी ने अपने आप को पर्दे पर दिखाने के लिए ह्रतिक और रणबीर का नाम सुझाया है लेकिन करण को ऐसा लगता है कि कहानी में कोई मिलता जुलता चेहरा चाहिए इसलिए सिद्धांत उसके लिए परफेक्ट है। साथ ही उनका कहना है कि युवराज सिंह नेशनल हीरो है और चाहे एक्टर कोई भी हो लेकिन उनकी कहानी पर्दे पर चलेगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo