X close
X close
Indibet

दिल्ली कैपिटल्स के श्रेयस अय्यर, रबाडा और अश्विन को केकेआर में शामिल करना चाहते है कार्तिक, बदले में दिल्ली को देंगे ये तीन खिलाड़ी

Shubham Shah
By Shubham Shah
September 28, 2020 • 17:36 PM View: 2514

IPL 2020: आईपीएल सीजन 13 (IPL Season 13) के 8वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को 7 विकेट से हराकर अपनी पहली जीत हासिल कर ली है। इस जीत के साथ ही केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) की कप्तानी पर उठ रहे सवालों पर भी कुछ देर के लिए विराम लग गया है। हालांकि, मैच के दौरान दिनेश कार्तिक ने एक बार फिर से अपनी बल्लेबाजी से निराश किया था और सनराइजर्स के खिलाफ बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए थे। शुभमन गिल और इयोन मॉर्गन की शानदारी बल्लेबाजी के दम पर केकेआर की टीम ने 143 रनों का पीछा करने में कामयाबी पाई थी।

इस मैच से पहले दिनेश कार्तिक ने अपने तमिलनाडु टीम के साथी रविचंद्रन अश्विन के साथ यूट्यूब शो 'हैलो दुबैया' के दौरान खूब मस्ती की। शो के दौरान अश्विन ने अपने तमिलनाडु टीम के साथी खिलाड़ी कार्तिक से एक मजेदार सवाल पूछा। अश्विन ने पूछा, "अगर उन्हें दिल्ली कैपिटल्स की टीम से ट्रेड करके केकेआर की टीम में तीन खिलाड़ियों को शामिल करना हो तो वह कौन से तीन खिलाड़ी होंगे और वह कौन से तीन खिलाड़ियों को रिलीज करेंगे?"

Trending



दिनेश कार्तिक ने इन तीन खिलाड़ियों का किया ट्रेड

पहला खिलाड़ी

कार्तिक ने अपनी पहली पसंद के रूप में दक्षिण अफ्रीका के कगिसो रबाडा को चुना। कार्तिक ने न्यूजीलैंड के लॉकी फर्ग्यूसन को ट्रेड के माध्यम से दिल्ली को देने का फैसला किया और रबाडा को उनकी जगह अपनी टीम में शामिल करने की बात कही। आपको बता दें कि रबाडा ने अभी तक आईपीएल में 5 विकेट अपने नाम किए हैं।

दूसरा खिलाड़ी

कार्तिक ने दूसरे खिलाड़ी के रूप में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर के लिए नीतीश राणा को देने का फैसला किया। आईपीएल के 2017 संस्करण में मुंबई इंडियंस के लिए शानदार प्रदर्शन करने के बाद राणा 2018 से केकेआर के साथ हैं।

तीसरा खिलाड़ी

तीसरे और अंतिम खिलाड़ी के रूप में, कार्तिक ने सुनील नारायण का नाम लिया, जिसे उन्होंने अश्विन के लिए ट्रेड करने का फैसला किया। नारायण 2012 से नाइट राइडर्स के साथ हैं और हर सीजन में वो टीम के लिए बल्ले और गेंद दोनों से योगदान देते आ रहे हैं।

कार्तिक का जवाब सुनकर अश्विन काफी खुश हुए और कहा कि, "आपके जवाब ने मेरे दिल को छू लिया है। सुनील नारायण एक ओपनर भी हैं लेकिन मैं उनकी रिप्लेसमेंट बन सकता हूं। बहुत बहुत धन्यवाद।"

जहां तक ​​आईपीएल के इस सीजन की बात है, केकेआर 30 सितंबर को दुबई में राजस्थान रॉयल्स के साथ मुकाबला करती हुई नजर आएगी। दूसरी तरफ, अश्विन फिलहाल कंधे की चोट से उबर रहे हैं, जो कि उन्हें KXIP के खिलाफ मैच के दौरान गेंदबाजी करते हुए लगी थी।


 
Article