X close
X close
Indibet

IND vs AUS: वॉर्न ने कमेंट्री के दौरान लाबुशेन को दी 'गाली', VIDEO वायरल होने पर प्रसारणकर्ता ने मांगी माफी

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 09, 2021 • 16:10 PM View: 187

India vs Australia: शेन वॉर्न का विवादों से चोली-दामन की तरह नाता रहा है। भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के दौरान ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज गेंदबाज का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था। दरअसल, बिग बैश लीग में कमेंट्री करते हुए वॉर्न के मुंह से कुछ ऐसे शब्द निकल गए थे जिनको लेकर विवाद खड़ा हो गया था। 

शेन वॉर्न और उनके साथी कमेंटेटर एंड्रयू साइमंड्स कमेंटरी करते वक्त मार्नस लाबुशेन से नाराज नजर आए थे। इस दौरान वॉर्न ने आपत्तिजनक शब्द का प्रयोग करते हुए मार्नस लाबुशेन को ढंग से बल्लेबाजी करने की सलाह दे डाली। वहीं साइमंड्स भी मार्नस लाबुशेन से खफा नजर आए और कहा कि लाबुशेन को 'अटेंशन डेफिसिट डिसऑर्डर' है और वह हर समय लोगों का ध्यान खींचने की कोशिश करते हैं।

Trending


हालांकि शेन वॉर्न और उनके साथी कमेंटेटर एंड्रयू साइमंड्स ने यह कमेंट ऑफलाइन किया था लेकिन कायो स्पोर्ट्स की तरफ से यह वीडियो लीक हो गया। अब इस पूरे मामले पर कायो स्पोर्ट्स ने माफी मांगी है। कायो स्पोर्ट्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर माफी मांगते हुए लिखा, 'हमारी स्ट्रीम जल्दी शुरू हो गई थी। इस दौरान कुछ स्वीकार्य कमेंट आए। कायो स्पोर्ट्स और कमेंटरी टीम की ओर से हम अनारक्षित रूप से माफी मांगते हैं।'

बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी के मैदान पर तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। तीसरे दिन का खेल खत्म होने पर मेजाबन टीम मजबूत स्थिति में है। ऑस्ट्रेलिया ने 2 विकेट के नुकसान पर 103 रन बना लिए हैं। पहली पारी में बढ़त को मिलाकर ऑस्ट्रेलिया की लीड 197 की हो गई है।


 
Article