X close
X close
Indibet

'अगर साथ खड़े होगे तो IPL खेलोगे', केविन पीटरसन ने इंग्लैंड के खिलाड़ियों को दी 'बगावत' की सलाह

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
May 13, 2021 • 09:56 AM View: 1519

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के निदेशक एश्ले जाइल्स (Ashley Giles) ने कहा था कि अगर आईपीएल 2021 रिशेड्यूल होता है तो शायद इंग्लैंड के खिलाड़ी इसमें हिस्सा ना ले पाएं। इंग्लैंड के इंटरनेशनल शेड्यूल का हवाला देते हुए एश्ले जाइल्स ने कहा था कि उनका कार्यक्रम काफी व्यस्त है ऐसे में खिलाड़ियों का आईपीएल 2021 के बचे हुए मैचों में खेलना मुश्किल होगा।

अब इस पूरे मामले इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर केविन पीटरसन ने रिएक्ट किया है। केविन पीटरसन ने ट्वीट कर लिखा, ' 'यह देखना दिलचस्प होगा कि ईसीबी इस मामले को कैसे हैंडल करता है कि आईपीएल 2021 के रिशेड्यूल होने पर अपने खिलाड़ियों को इसमें हिस्सा ना लेने दे। जब मैं इंग्लैंड के खिलाफ गया था, तब मैं अकेले था। इस बार सबकुछ उनके बेस्ट ब्रांडेड क्रिकेटर्स पर है। अगर वह साथ खड़े होते हैं तो वह आईपीएल खेलेंगे।' 

Trending


बता दें कि 2009 में इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड और केविन पीटरसन के बीच तब काफी विवाद बढ़ा था जब उन्हें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने साइन किया था। उस वक्त कई इंग्लिश क्रिकेटरों ने उनके आईपीएल में शिरकत करने पर सवाल खड़े किए थे। लेकिन अब मामला पूरी तरह से बदल चुका है।

इंग्लैंड क्रिकेट टीम से अब ढेर सारे खिलाड़ी आईपीएल में खेलते हुए नजर आते हैं और अगर सब साथ मिलकर आईपीएल खेलने के लिए बात रखते हैं तो फिर ईसीबी को अपने फैसले पर पुर्नविचार करना पड़ सकता है। इंग्लैंड टीम से जोस बटलर, क्रिस जोर्डन, इयोन मोर्गन, जोफ्रा आर्चर, बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स जैसे खिलाड़ी आईपीएल में अलग-अलग फ्रेंचाइजी टीमों के लिए खेलते हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo