Advertisement
Advertisement

केविन पीटरसन ने जीता दिल, विराट कोहली के सपोर्ट में कही बड़ी बात

इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों में विराट कोहली नहीं दिखेंगे। विराट ने व्यक्तिगत कारणों के चलते अपना नाम वापस ले लिया है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav January 23, 2024 • 13:43 PM
केविन पीटरसन ने जीता दिल, विराट कोहली के सपोर्ट में कही बड़ी बात
केविन पीटरसन ने जीता दिल, विराट कोहली के सपोर्ट में कही बड़ी बात (Image Source: Google)
Advertisement

Kevin Pietersen on Virat Kohli: भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली पांच मैचों की सीरीज के पहले दो टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। उन्होंने निजी कारणों के चलते पहले दो मैचों से अपना नाम वापस ले लिया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने सोमवार (22 जनवरी) को इसकी जानकारी दी जिसके बाद से सोशल मीडिया पर कुछ लोग विराट के इस फैसले पर सवाल उठाने लगे।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भी इस बारे में अपडेट देते हुए मीडिया और फैंस से ये अनुरोध किया कि वो विराट के इस फैसले का सम्मान करेंगे और बीसीसीआई के बाद अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने भी विराट का समर्थन देते हुए फैंस के नाम संदेश दिया है। पीटरसन ने कहा है कि अगर कोई खिलाड़ी व्यक्तिगत कारणों से नहीं खेलता है तो उसका सम्मान किया जाना चाहिए।

Trending


केविन पीटरसन ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, "यदि कोई खिलाड़ी व्यक्तिगत कारणों से नाम वापस लेता है, तो उसका सम्मान करें। ख़त्म।"

Also Read: Live Score

पीटरसन के इस ट्वीट को देखकर विराट कोहली के फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं, बीसीसीआई ने अभी तक विराट के रिप्लेसेमेंट का ऐलान नहीं किया है लेकिन हो सकता है कि आने वाले कुछ घंटों में किसी खिलाड़ी को उनके रिप्लेसमेंट के रूप में टीम में शामिल कर दिया जाए। बीसीसीआई ने विराट कोहली के बारे में बयान जारी कर बताया, “ विराट ने कप्तान रोहित शर्मा, टीम मैनेजमेंट और सेलेक्टर्स से बात की है और इस बात पर जोर दिया है कि देश का प्रतिनिधित्व करना हमेशा उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता रही है। लेकिन कुछ व्यक्तिगत स्थितियां ऐसी हैं, जहां उनका रहना जरूरी है।”

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement