X close
X close
Indibet

'टैलेंट बर्बाद कर रहे हो, विराट कोहली से सीखो', इंग्लैंड के बल्लेबाज पर भड़के केविन पीटरसन

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 12, 2021 • 14:55 PM View: 2198

इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज टॉम बैंटन (Tom Banton) को उनके आक्रामक शैली के कारण एक विशेष खिलाड़ी के रूप में देखा जा रहा था। घरेलू टी20 टूर्नामेंट में टॉम बैंटन ने निडर और सकारात्मक क्रिकेट खेलकर काफी पहचान भी बनाई थी लेकिन ज्यादा आक्रामकता के चक्कर में ये खिलाड़ी अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर पा रहा है। केविन पीटरसन ने अब टॉम बैंटन को खरी-खरी सुनाई है।

केविन पीटरसन को यह बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही है कि कैसे यह युवा बल्लेबाज 30 रन बनाने के बाद अपना विकेट फेंक देता है। केविन पीटरसन ने टॉम बैंटन से विराट कोहली और डेविड वार्नर को देखने और उनसे सीखने का आग्रह किया है। केविन पीटरसन को लगता है कि बैंटन में प्रतिभा तो है, लेकिन वह इसका पूरा उपयोग नहीं कर रहे हैं।

Trending


केविन पीटरसन ने कहा, 'आपको दुनिया भर के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को देखना होगा। वे कितनी बार ऐसा सोचते होंगे, 'मुझे बस इसे हवा में मारने दो, क्योंकि मेरी रिलीज़ शॉट एक छक्का है।' विराट कोहली, डेविड वार्नर को देखो वो पारी की शुरुआत कैसे करते हैं। आप कितनी बार कोहली को अपनी पारी की शुरुआत में छक्के लगाते हुए देखते हैं? बैंटन को दूसरों से सीखने और गेंद को जमीन पर हिट करना सीखना होगा।'

केविन पीटरसन ने आगे कहा, ' उनके पास सभी प्रतिभा है लेकिन इस समय, वह इसे बर्बाद कर रहे हैं। फील्डरों के बीच गैप होता है। उसका फायदा उठाना सीखो। एक्सट्रा कवर की ओर जोर से मारना सीखना होगा, मिड-विकेट को जोर से मारना होगा' बता दें कि द हंड्रेड प्रतियोगिता में पिछले पांच मैचों में, 22 वर्षीय टॉम बैंटन ने 36, 0, 5, 2 और 15 रन बनाए हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo