शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच से बाहर BREAKING
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच से बाहर BREAKING

by Vishal Bhagat May 06, 2018 • 17:19 PM

6 मई, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)।  क्रिकेट फैन्स के लिए एक बड़ी खबर आई है। खबर है कि विराट कोहली के अलावा भारत के 8 सीनियर खिलाड़ी जून में होने वाले अफगानिस्तान के खिलाफ एक मात्र टेस्ट मैच में नहीं खेलेगें।

खबरों की मानें तो ये 8 सीनियर खिलाड़ी आर अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, ईशांत शर्मा, अजिंक्य रहाणे, चेतेश्वर पुजारा, मुरली विजय और शिखर धवन होगें।

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

गौरतलब है कि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज की तैयारी के लिए कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच ना खेलकर इंग्लैंड में जाकर काउंटी क्रिकेट खेलने का फैसला किया है। 

ऐसे में रिपोर्ट्स की मानें तो अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच में निदास ट्रॉफी खेलने वाले ज्यादा से ज्यादा खिलाड़ी को भारतीय टीम में शामिल किया जा सकता है।

रिपोट्स के मुताबिक ये 8 सीनियर खिलाड़ी भारत ए टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर जाएगें और वहां के वातावरण को ढ़ालने की भरपूर कोशिश करेगें। गौरतलब है कि भारत ए की टीम 21 जून को इंग्लैंड दौरे पर जा रही है।

ऐसे मे ंये सभी सीनियर खिलाड़ी भी इंडिया ए टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर जाएगें। ये भी खबर आई है कि अजिंक्य रहाणे, मुरली विजय, रोहित शर्मा और हार्डिक पांड्या भारत ए टीम के लिए इंग्लैंड में खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

गौरतलब है कि 8 मई को अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम की घोषणा होने वाली है। कुछ ही दिनों के बाद इस रिपोर्ट्स के बारे में पूरी खबर मीडिया के सामने आ जाएगी।