X close
X close
Indibet

कीरोन पोलार्ड: गरीबी में बीता बचपन, पिता ने मां को सड़क पर छोड़ा, आज है इतने करोड़ का मालिक

कीरोन पोलार्ड ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। कीरोन पोलार्ड के पापा ने उनकी मां और 2 बहनों के साथ उन्हें बचपन में ही छोड़ दिया था। पोलार्ड ने अपने परिवार की जिम्मेदारी खुद उठाई।

By Cricketnmore Team April 21, 2022 • 14:50 PM View: 1179

वेस्टइंडीज के लिमिटेड ओवर के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। 34 साल के कीरोन पोलार्ड का स्टारडम आज किसी फिल्मी सितारे से कम नहीं है और वो लैविश लाइफस्टाइल जीते हैं। कीरोन पोलार्ड की लाइफ के बारे में ये बात बेहद कम लोग जानते हैं कि उनका बचपन बेहद गरीबी में बीता है। इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपसे कीरोन पोलार्ड की लाइफ से जुड़े उन्ही पहलूओं को शेयर करने जा रहे हैं।

12 मई 1987 को त्रिनिदाद में जन्में कीरोन पोलार्ड के पापा ने उनकी मां हेजल-एन पोलार्ड उनकी 2 बहनों और नन्हें पोलार्ड को बचपन में ही छोड़ दिया था। पोलार्ड की मां ने उनका और उनकी 2 बहनों का गरीबी में पालन पोषण किया था। कीरोन पोलार्ड का बचपन ऐसी जगह बीता जहां खून-खराबा और लूटपाट होती थी।

Trending


कीरोन पोलार्ड चाहते तो आसानी से गलत रास्ते पर जा सकते थे। लेकिन, पोलार्ड ने अपनी मां और बहनों की जिम्मेदारी लेते हुए क्रिकेट को चुना और मेहनत करने की दिशा में कदम बढ़ाया। कीरोन पोलार्ड की मेहनत ही थी कि उन्होंने खुदको और अपने परिवार को गरीबी से निकालने में कामयाबी पाई।

करोड़पति हैं कीरोन पोलार्ड: गरीबी में बचपन जीने वाले कीरोन पोलार्ड आज करोड़पति हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कीरोन पोलार्ड की कुल संपत्ति 15 मिलियन डॉलर यानी तकरीबन 139 करोड़ रुपए है। कीरोन पोलार्ड की इनकम का मुख्य सोर्स आईपीएल ही है। इसके अलावा कीरोन पोलार्ड कई ब्रांड्स को भी एंडोर्स करते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kieron Pollard (@kieron.pollard55)

यह भी पढ़ें: '6 मैच 9.60 की औसत से महज 48 रन', 'नेपोटिज्म' को लेकर घिरे 20 साल के रियान पराग

कीरोन पोलार्ड पत्नी और बच्चों से करते हैं बेहद प्यार: कीरोन पोलार्ड ने 25 अगस्त 2012 को जेना अली से शादी की थी। 2005 में कीरोन पोलार्ड और जेना अली की मुलाकात हुई और धीरे-धीरे उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। कीरोन पोलार्ड की शादी से 2 बेटा और एक बेटी है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now