X close
X close
Indibet

VIDEO : पोलार्ड ने गाना गाकर की इंटरव्यू की शुरुआत, क्रिकेट इतिहास के पन्नों में दर्ज हुआ नाम

इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए पांचवें औऱ आखिरी टी-20 इंटरनेशनल में जेसन होल्डर (Jason Holder) की शानदार गेंदबाजी के चलते वेस्टइंडीज ने ये मुकाबला 17 रनों से जीत लिया। इस जीत के साथ ही कैरेबियाई टीम ने सीरीज 3-2 से अपने नाम...

By Shubham Yadav January 31, 2022 • 11:46 AM View: 1748

इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए पांचवें औऱ आखिरी टी-20 इंटरनेशनल में जेसन होल्डर (Jason Holder) की शानदार गेंदबाजी के चलते वेस्टइंडीज ने ये मुकाबला 17 रनों से जीत लिया। इस जीत के साथ ही कैरेबियाई टीम ने सीरीज 3-2 से अपने नाम कर ली। इस शानदार जीत के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड भी खुशी से झूमते हुए दिखे।

इस दौरान जब पोलार्ड को मैच खत्म होने के बाद इंटरव्यू के लिए बुलाया गया तो वो गाना गाकर अपने इंटरव्यू की शुरुआत करते दिखे। उनका ये वीडियो क्रिकेट वेस्टइंडीज के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने शेयर किया है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। क्रिकेट वेस्टइंडीज ने कैप्शन में ये भी लिखा है कि वो क्रिकेट इतिहास के पहले कप्तान हैं जिन्होंने गाना गाकर अपने इंटरव्यू की शुरुआत की है।

Trending


कप्तान कीरोन पोलार्ड ने जो गाना गया वो, जमैका के म्यूजिशियन सिज्जला का है और इस गाने का नाम है 'Solid as a Rock'। पोलार्ड को ये गाना गुनगुनाते देख कमेंटेटर भी हंसने लगता है। देखते ही देखते सोशल मीडिया पर फैंस इस वीडियो के दीवाने हो गए हैं।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

वहीं, अगर इस मैच की बात करें तो होल्डर ने 2.5 ओवरों में 27 रन देकर 5 विकेट अपने खाते में डाले। इसके साथ ही टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट में वेस्टइंडीज के लिए हैट्रिक लेने वाले जेसन होल्डर पहले खिलाड़ी बन गए हैं। वेस्टइंडीज ने इस मुकाबले में पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 179 रन बनाए थे लेकिन जवाब में इंग्लिश टीम सिर्फ 162 रन ही बना पाई और 17 रन से मैच हार गई।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now