X close
X close
Indibet

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले पोलार्ड की युवा बल्लेबाजों से खास अपील, इन दो खिलाड़ियों को किया टारगेट

IANS News
By IANS News
July 09, 2021 • 16:30 PM View: 1853

वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने युवा बल्लेबाजों, विशेषकर शिमरॉन हेत्मायेर और निकोलस पूरन से धैर्य रखने की अपील की है।

वेस्टइंडीज को हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के हाथों 3-2 से हार का सामना करना पड़ा जिसमें बल्लेबाजी क्रम फ्लॉप साबित हुआ था। इस सीरीज में एविन लुइस जिन्होंने पांच पारियों में 178 रन बनाए थे उनके अलावा कोई बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सका था।

Trending


पोलार्ड ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से पहले कहा, "जब हेत्मायेर नहीं खेलते हैं तो लोग उन्हें शामिल करने के लिए कहते हैं। अब वह खेल रहे हैं और अपनी भूमिका भरने की कोशिश कर रहे हैं। वह काफी प्रतिभाशाली हैं।"

उन्होंने कहा, "हम सभी जानते हैं कि पूरन भी काफी प्रतिभाशाली हैं और किसी भी खिलाड़ी को अपने करियर में ऐसे दौर से गुजरना पड़ता है। यह हमारे लिए अच्छा अवसर है जहां हम इन युवा खिलाड़ियों का समर्थन कर इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद कर सकते हैं।"

पोलार्ड ने कहा, "टीम के रूप में हम इन दोनों युवा खिलाड़ियों के साथ काम करना चाहते हैं क्योंकि हमें पता है कि भविष्य में ये क्या कर सकते हैं।" विंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टी20 मुकाबला शुक्रवार को खेला जाएगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo