X close
X close
Indibet

'हमको ज्वाइन कर लो', मिर्जापुर का डायलॉग शेयर कर वसीम जाफर ने दिया मिचेल स्टार्क को ऑफर

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
November 10, 2020 • 17:24 PM View: 515

किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के बैटिंग कोच वसीम जाफर (Wasim Jaffer) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वसीम जाफर आए दिन कोई न कोई ट्वीट या पोस्ट शेयर करते हुए फैंस को एंटरटेन करते हैं। इस बीच वसीम जाफर ने ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क  (Mitchell Starc) से मजाकिया अंदाज में  KXIP की टीम को ज्वाइन करने की अपील की है। 

वसीम जाफर ने ‘मिर्जापुर’ वेब सीरीज के एक मजेदार सीन की फोटो पोस्ट कर स्टार्क को पंजाब टीम के लिए खेलने का ऑफर दिया। इस फोटो में रतिशंकर शुक्ला का फेमस डायलॉग लिखा है, 'हमको जॉइन कर लो।' वसीम जाफर के इस ट्वीट पर फैंस जमकर रिएक्ट करे रहे हैं और मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

Trending


बता दें कि मिचेल स्टार्क करीब छह साल बाद बिग बैश लीग में खेलते हुए नजर आएंगे। मिचेल स्टार्क बिग बैश लीग में सिडनी सिक्सर्स की ओर से खेलते हुए दिखेंगे। इससे पहले स्टार्क आरसीबी की तरफ से आईपीएल में शिरकत कर चुके हैं। मिचेल स्टार्क ने आईपीएल में खेले गए 27 मैचों में 34 विकेट लिए हैं।

गौरतलब है कि वसीम जाफर आईपीएल 2020 में ही पंजाब के बैटिंग कोच बने हैं। पंजाब का आईपीएल सीजन 13 अच्छा नहीं रहा और वह प्लेऑफ के लिए क्वलीफाई नहीं कर सकी। पंजाब की टीम ने 14 मैचों में 6 मैचों में जीत दर्ज की थी। हालांकि टूर्नामेंट के दूसरे दौर में पंजाब ने शानदार खेल खेलते हुए लगातार 5 मुकाबलों में जीत दर्ज की थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now