X close
X close

IPL 2021 से पहले मैक्सवेल और शेल्डन कॉटरेल को टीम से बाहर कर दे पंजाब की टीम, आकाश चोपड़ा ने दिया बड़ा बयान

By Shubham Shah
Nov 15, 2020 • 16:09 PM

मशहूर क्रिकेट कॉमेंटेटर और पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने केएल राहुल की कप्तानी वाली किंग्स पंजाब की टीम को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। 

गौरतलब है कि आईपीएल 2020 में पंजाब की टीम ने बेहद साधारण खेल दिखाया और शुरुआत के सात मैचों में टीम सिर्फ एक मैच ही जीतने में कामयाब रही थी। हालांकि अंत में टीम को लगातार 5 मैचों में जीत मिली लेकिन वो जीत टीम को प्लेऑफ तक ले जाने के लिए काफी नहीं थी।

Also Read: क्या एक बार फिर IPL में नजर आएगी 'राइजिंग पुणे सुपरजायंट'?, नौवीं टीम खरीदने को इच्छुक है धोनी को कप्तानी से हटाने वाला गोयनका ग्रुप

अब आईपीएल 2021 आईपीएल को लेकर टीम ने एक बड़ा बयान दिया है और कहा है कि पंजाब को अपनी टीम से ऑस्ट्रलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल और वेस्टइंडीज के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शेल्डन कॉटरेल को रिलीज कर देना चाहिए ताकि उनके पास अगले सीजन की नीलामी के लिए कुछ बड़ी रकम बचे।

आकाश चोपड़ा ने यह बात अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा।

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि पंजाब की टीम ने गेल को शुरुआत के 7 मैचों में प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दिया और वो खराब दोर्म में चल रहे ग्लेन मैक्सवेल को लगातार मौका दे रहे थे।

उन्होंने कहा कि मैनेजमेंट ने जिस तरह से गेंदबाजों का इस्तेमाल किया वह भी काफी अटपटा रहा। उन्होंने मुजीबुर्रहमान को टूर्नामेंट में कुछ खास मौका नहीं दिया और नाहीं उन्होंने हार्डस विलजोएन को एक भी मैच में शामिल किया।

किंग्स इलेवन पंजाब के नजरिये से 2021 आईपीएल को लेकर आकाश चोपड़ा ने कहा,"उनलोगों को शेल्डन कॉटरेल को टीम से बाहर का रास्ता दिखा देना चाहिए, उन्हें हार्डस विलजोएन को भी बाहर निकाल देना चाहिए और साथ ही साथ उन्हें मैक्सवेल को भी छोड़ देना चाहिए।"

आकाश चोपड़ा ने कहा कि वो गेल को टीम में रख सकते है अगर वो खेलना चाहते हो तो क्योंकि वो 41 साल के हो चुके है।

गौरतलब है कि मैक्सवेल को पंजाब ने 10.75 करोड़ रुपये में रिटेन किया था तो वहीं शेल्डन कॉटरेल को उन्होंने 8.5 करोड़ की बड़ी राशि देकर टीम में शामिल किया है। लेकिन इन दोनों ही खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से टीम के लिए कुछ खास नहीं किया।