X close
X close
Indibet

'ये टीम तब तक वर्ल्ड कप के लिए नहीं जाएगी, जब तक मोहम्मद शमी इसमें नहीं होंगे'

एशिया कप के लिए मोहम्मद शमी का सेलेक्शन नहीं हुआ है जिसके बाद एक बड़ा बयान सामने आया है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav August 09, 2022 • 18:10 PM

बीसीसीआई ने यूएई में 27 अगस्त से शुरू हो रहे एशिया कप टी20 के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। इस टीम में विराट कोहली और केएल राहुल की वापसी हुई है, लेकिन जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हैं। कई क्रिकेट पंडितों को इस बात की हैरानी है कि मोहम्मद शमी को एशिया कप के स्कवॉड में जगह नहीं दी गई है। 

ऐसे में अब तो ये भी अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि शायद शमी को आगामी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया का टिकट भी नहीं मिलेगा लेकिन किरण मोरे इस बात से बिल्कुल भी सहमत नहीं हैं। उनका मानना है कि एशिया कप वाली टीम ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए नहीं जाएगी और मोहम्मद शमी टी-20 वर्ल्ड कप जरूर खेलेंगे।

Trending


स्टार स्पोर्ट्स के फॉलो द ब्लूज़ पर मोरे ने कहा, "हार्दिक ने जिस तरह से वापसी की वो प्रभावशाली था। वो अब 140+ गेंदबाजी कर रहा है। एक कप्तान ऐसा खिलाड़ी चाहता है - जो रन बना सके, विकेट ले सके और फील्डिंग में भी योगदान दे। लेकिन मैं एक बात और भी कहना चाहता हूं, ये टीम वर्ल्ड कप में तब तक नहीं जाएगी जब तक मोहम्मद शमी टीम में नहीं आएंगे। ये बैक-अप हैं जो वर्ल्ड कप की तैयारी के रूप में वहां दौरा कर रहे हैं।"

आगे बोलते हुए मोरे ने कहा, “शमी को वर्ल्ड कप के लिए जाना चाहिए, मैं अब भी यही कहता हूं। राहुल द्रविड़ को ऐसा करते हुए देखा गया है, उन्हें बैकअप लेना पसंद है। अगर कोई गेंदबाज चोटिल हो जाता है तो आवेश खान जैसा खिलाड़ी वर्ल्ड कप में काम आ सकता है. मुझे नहीं पता कि बुमराह की चोट किस हद तक है, लेकिन वर्ल्ड कप आएगा तो बुमराह (अगर फिट होते हैं) और शमी निश्चित रूप से वर्ल्ड कप में जाएंगे।”


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now