X close
X close
Indibet

KKR और MI के मालिकों ने खरीदी दो नई टीमें! अगले साल होने वाली है EPL की शुरुआत

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
November 22, 2021 • 19:05 PM View: 2175

आईपीएल की कामयाबी के बाद दुनियाभर में नई-नई क्रिकेट लीग्स का चलन शुरू हो गया है और इसी कड़ी में अब यूएई में भी एक नई टी-20 लीग की शुरुआत होने वाली है। ताज़ा खबरों की मानें तो कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) और मुंबई इंडियंस के मालिक इस लीग में दो नई टीमें खरीदने वाले हैं।

अगले साल यूएई में शुरू होने वाली इस लीग को ईसीबी (अमीरात क्रिकेट बोर्ड) संचालित करेगा और इस लीग के लिए फिलहाल 6 टीमों को ही मंजूरी दी गई है। इस लीग का आयोनज अगले साल यानि 2022 के जनवरी या फरवरी में कराने की सोच रहा है। जहां तक टीमों की बात है तो मुंबई और केकेआर के साथ डील लगभग फाइनल हो चुकी है। 

Trending


गौरतलब है कि अमीरात क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने इस साल अगस्त में ही इस टी20 लीग के आयोजन का ऐलान किया था। ईएसपीएन क्रिकइन्फो की खबर के मुताबिक आईपीएल फ्रेंचाईजी केकेआर और मुंबई इंडियंस के मालिकों ने ईसीबी के साथ इस मामले में सारी बातचीत कर ली है और इस खबर पर आधिकारिक मुहर भी कभी भी लग सकती है।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

वही, दुनियाभर के क्रिकेट फैंस ये भी जानना चाहते होंगे कि इस लीग में कौन-कौन से खिलाड़ी खेलते हुए नजर आएंगे। ऐसे में आप बस थोड़ा सा इंतज़ार कीजिए क्योंकि Cricketnmore पर आपको इस लीग से जुड़ी हर तरह की जानकारी सबसे पहले मिलने वाली है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo