X close
X close
Indibet

VIDEO: फट पड़ा मां का कलेजा, बेटे आर्यन को हिरासत में देख रोईं शाहरुख खान की पत्नी गौरी

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
October 09, 2021 • 11:58 AM View: 1445

Aryan Khan drug case: आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के घर में दुख पसरा हुआ है। शाहरुख खान के बेटे आर्यन को उनकी जमानत याचिका खारिज हो जाने के बाद मुंबई की आर्थर रोड जेल भेज दिया गया है। शाहरुख खान तो मीडिया से मुखातिब नहीं हो रहे हैं लेकिन उनकी पत्नी गौरी खान से जुड़ा कुछ ना कुछ सोशल मीडिया पर आता ही रहता है।

इस बीच केकेआर की मालकिन गौरी खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने बेटे के लिए रोती हुई नजर आ रही हैं। गौरी खान जब अपने बेटे से मिलने एनसीबी के दफ्तर पहुंची यह वीडियो तभी का बताया जा रहा है। वीडियो में गौरी कार में पीछे की सीट पर चेहरे को हाथों से ढकी हुई बैठी नजर आ रही हैं। 

Trending


उनको देखकर साफ नजर आ रही है कि वह रो रही हैं। बता दें कि एनसीबी ने क्रूज पर रेव पार्टी का भंडाफोड़ करते हुए आर्यन खान को हिरासत में लिया था। आर्यन को पहले एनसीबी की हिरासत में भेजा गया था।  इसके बाद गुरुवार को कोर्ट में हुई सुनवाई के बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।   

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alldatmatterz (@instanews.adm)

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

वहीं अगर आईपीएल 2021 में शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के अब तक के सफर की बात करें तो केकेआर प्लेऑफ के लिए क्वलीफाई कर चुकी है। केकेआर की टीम 14 मैचों में 7 मुकाबले जीतकर अंकतालिका में चौथे स्थान पर रही थी। अब उसे विराट कोहली की टीम आरसीबी के खिलाफ एलिमिनेटर मुकाबला खेलना है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo