X close
X close
Indibet

आंद्रे रसेल ने खेली तूफानी पारी, कोलकाता ने हैदराबाद को दिया 178 रनों का लक्ष्य

IPL 2022: कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 178 रनों का टारगेट सेट कर दिया है।

By Nishant Rawat May 16, 2022 • 17:30 PM View: 533

KKR vs SRH: आईपीएल 2022 का 61वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में केकेआर के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया था, जिसके बाद केकेआर ने आंद्रे रसेल की 49 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर हैदराबाद के सामने 178 रनों के लक्ष्य को रखा है।

इससे पहले वेंकटेश अय्यर और अजिंक्य रहाणे पहले विकेट के लिए सिर्फ 17 रन ही जोड़ सके। वेंकटेश अय्यर ने पारी के दूसरे ओवर में मार्को यानसेन के खिलाफ बोल्ड होकर अपना विकेट गंवाया। वेंकटेश के आउट होने के बाद नितीश राणा और रहाणे ने केकेआर की पारी को संभाला और दूसरे विकेट के लिए 48 रनों की साझेदारी की। सनराइजर्स के गन गेंदबाज़ उमरान मलिक ने नितीश राणा को 26 रनों के निजी स्कोर पर आउट करके अपनी टीम को दूसरी सफलता दिलवाई।

Trending


केकेआर की पारी के 8वें ओवर में उमरान ने सनराइजर्स के लिए सिर्फ राणा का ही विकेट नहीं चटकाया, बल्कि ओवर की आखिरी गेंद पर शशांक के हाथों अजिंक्य रहाणे का कैच पकड़वाकर उन्हें भी पवेलियन लौटने को मजबूर कर दिया। दो सेट बल्लेबाज़ों को गंवाने के बाद टीम को बड़े स्कोर तक लेकर जाने की जिम्मेदारी कप्तान श्रेयस अय्यर पर थी, लेकिन वह भी ज्यादा रन नहीं बना सके और 15 रनों के निजी स्कोर पर उमरान मलिक के खिलाफ कैच आउट होकर अपना विकेट खो बैठे।

कप्तान के आउट होने के बाद सैम बिलिंग्स और रिंकू सिंह ने तेजी से रन बनाने की कोशिश की लेकिन इसी बीच टूर्नामेंट में अच्छी फॉर्म में नज़र आए रिंकू भी यॉर्कर किंग नटराजन की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हो गए।

पांच विकेट गंवाने के बाद सैम बिलिंग्स और आंद्रे रसेल ने पारी को संभाला और छठे विकेट के लिए 63 रन जोड़े। सैम बिलिंग्स ने भुवनेश्वर कुमार के खिलाफ आउट होने से पहले 29 गेंदों पर 34 रनों की पारी खेली। जिसके बाद अंतिम ओवर में आंद्रे रसेल और नरेन की जोड़ी ने वाशिंगटन सुंदर के खिलाफ 20 रन बनाए।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

केकेआर के लिए सबसे ज्यादा रन कैरेबियाई बल्लेबाज़ आंद्रे रसेल ने बनाए। उन्होंने 28 गेंद पर 49 रनों की पारी खेली और टीम को 177 रनों तक पहुंचा दिया। बता दें कि सनराइजर्स के लिए उमरान मलिन ने 33 रन खर्च करते 3 विकेट चटकाएं, वहीं भुवनेश्वर कुमार, मार्को यानसेन और नटराजन ने एक-एक विकेट चटकाया।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now