X close
X close
Indibet

VIDEO : 33 साल के नारायण ने दिन में दिखाए तारे, रबाडा के ओवर में कर दी चौके-छक्कों की बारिश

आईपीएल 2021 के 41वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राईडर्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 3 विकेट से हरा दिया है। इस जीत के साथ ही केकेआर की टीम ने अपनी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को भी ज़िंदा रखा है। हालांकि,

By Shubham Yadav September 28, 2021 • 20:15 PM View: 2907

आईपीएल 2021 के 41वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राईडर्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 3 विकेट से हरा दिया है। इस जीत के साथ ही केकेआर की टीम ने अपनी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को भी ज़िंदा रखा है। हालांकि, इस मैच के दौरान एक पल ऐसा भी आया था जब दिल्ली की टीम मैच में वापसी करती हुई दिख रही थी लेकिन सुनील नारायण ने उनकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया।

सुनील नारायण ने दिल्ली के तेज़ गेंदबाज़ कगिसो रबाडा के एक ओवर में चौके-छक्कों की बारिश करते हुए कुल 21 रन लूट लिए और मैच को पूरी तरह से केकेआर के पक्ष में मोड़ दिया। नारायण ने रबाडा के ओवर में 2 छक्के और 1 चौका लगाकर दिल्ली की हार को पक्का कर दिया।

Trending


ये घटना केकेआर की पारी के 16वें ओवर में घटित हुई जब केकेआर को 30 गेंदों में 30 रन की जरूरत थी। दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने इस ओवर की जिम्मेदारी रबाडा को दी लेकिन नारायण ने इस ओवर में दो छक्के और एक चौका जड़कर कुल 21 रन बटोर लिए। इस ओवर के बाद केकेआर को मैच जीतने के लिए 4 ओवरों में सिर्फ 9 रनों की दरकार थी जो उन्होंने आसानी से हासिल कर लिया।

नारायण का छक्का देखने के लिए यहां क्लिक करें

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

इस घटना के चलते नारायण सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहे हैं और इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं, नारायण के ऑलराउंड प्रदर्शन के चलते उन्हें मैन ऑफ द मैच के खिताब से भी नवाजा गया है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now