X close
X close
Indibet

किंग्स XI पंजाब के सह-मालिक नेस वाडिया ने कहा, केएल राहुल आने वाले समय में बेहतरीन कप्तान साबित होंगे

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
September 28, 2020 • 16:30 PM View: 799

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) की टीम किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के सह-मालिक नेस वाडिया (Ness Wadia) ने टीम के कप्तान केएल (KL Rahul) राहुल की तारीफ करते हुए उन्हें एक बहुमुखी खिलाड़ी बताया है औ्र साथ यह भी कहा है कि आने वाले समय में राहुल एक बेहतरीन कप्तान साबित होंगे। राहुल आईपीएल के 13वें सीजन में शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। वह तीन मैचों में अब तक 222 रन बना चुके हैं, जिसमें एक शतक भी शामिल हैं। राहुल सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबजों की सूची में टॉप पर पहुंच गए हैं और उनके पास औरेंज कैप पहुंच गई है।

वाडिया ने एम्सट्रैड इनसाइडस्पोर्ट फेस 2 फेस क्रिकेट सीरीज के कार्यक्रम में कहा, " जैसा कि आप याद कर सकते हैं कि नीलामी में राहुल के लिए हम बहुत मजबूत थे। मुझे इस समय भारतीय क्रिकेट में इनसे अधिक बहुमुखी खिलाड़ी दिखाओ। वह पारी की शुरुआत कर सकते हैं, वह चौथे नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं और वह छठे नंबर पर भी खेल सकते हैं।"

Trending


उन्होंने कहा, " मैंने विराट (कोहली) को देखा है, जोकि कप्तान की तरह सोचता है और जब आप खुद एक विकेटकीपर हो, तो आप खुद भी बहुत सोचते हैं, इसलिए यह अद्भुत होने जा रहा है।"

वाडिया ने आगे कहा कि अनिल कुंबले का मुख्य कोच होना, टीम के लिए यह बहुत अच्छा है।

वाडिया ने कहा, " मुझे लगता है कि अनिल कुंबले के रूप में हमें एक बहुत ही अच्छी तरह से संतुलित निर्देशक और कोच के साथ एक बहुत अच्छी तरह से संतुलित टीम मिली है। उनका अनुभव, उनका सम्मान, उनकी बुद्धिमत्ता ही काफी है।"

उन्होंने कहा, "वह एक अभूतपूर्व गेंदबाज, अभूतपूर्व कप्तान और एक अच्छा इंसान है। वह विनम्र, सरल, बात करने वाला और बहुत पेशेवर है।

किंग्स इलेवन के सह-मालिक ने साथ ही बताया कि बहुत सारे लोगों ने सोचा था कि कोविड-19 महामारी के बीच आईपीएल 2020 कभी नहीं होगा।

वाडिया ने कहा, " मैं उनमें से नहीं था, मुझे पता था कि यह होगा। मुझे बीसीसीआई और आईपीएल पर पूरा भरोसा था कि ऐसा होगा। मुझे लगता है कि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के साथ बहुत सारे लोग इसके पीछे थे।" 

तस्वीरों के जरिए देखिए IPL 2020 के सबसे बेहतरीन पर, क्लिक करें


 
Article