X close
X close
Indibet

'मैं कुछ बातें स्पष्ट करना चाहता हूं ...', लंबे समय से गायब केएल राहुल ने दिया स्पष्ट जवाब

केएल राहुल ने एक पोस्ट शेयर करते हुए सभी अटकलों को समाप्त करने का काम किया जिसमें कहा जा रहा था कि वो वेस्टइंडीज के खिलाफ टी 20 आई के बाद भारत के अगले सीरीज का हिस्सा क्यों नहीं होंगे।

By Prabhat Sharma July 31, 2022 • 13:05 PM

विराट कोहली और रोहित शर्मा के अलावा एक और बड़ा नाम जो जिम्बाब्वे दौरे के लिए टीम इंडिया का हिस्सा नहीं है वो केएल राहुल का नाम है। फरवरी के बाद से भारत के लिए एक भी मैच नहीं खेलने वाले केएल राहुल 18 अगस्त से जिम्बाब्वे के खिलाफ शुरू हो रही तीन वनडे मैचों की सीरीज का भी हिस्सा नहीं होंगे। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि केएल राहुल एक्ट्रेस अथिया शेट्टी की कथित शादी के कारण वो इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं जबकि कुछ में कहा गया कि अब तक वो कमर की चोट से उबर नहीं पाए हैं।

हालांकि, केएल राहुल ने ट्विटर पर एक नोट शेयर करके सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है। केएल राहुल ने पोस्ट में लिखा, 'दोस्तों मैं अपने स्वास्थ्य और फिटनेस के बारे में कुछ बातें स्पष्ट करना चाहता हूं। जून में मेरी सर्जरी सफल रही और मैंने टीम के वेस्टइंडीज दौरे के लिए नेशनल ड्यूटी पर लौटने की उम्मीद के साथ ट्रेनिंग शुरू की थी।'

Trending


केएल राहुल ने आगे लिखा, 'दुर्भाग्य से, जैसे मैं पूरी तरह से फिट होने के करीब था, मैं कोविड पॉजिटिव हो गया। इसने स्वाभाविक रूप से चीजों को पीछे ढकेल दिया। लेकिन, मेरा लक्ष्य जल्द से जल्द ठीक होना और सिलेक्शन के लिए जल्द से जल्द उपलब्ध होना है।'

यह भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जो दिनेश कार्तिक की वजह से हो सकते हैं टी20 वर्ल्ड कप 2022 से बाहर

केएल राहुल ने लिखा, 'नेशनल टीम का प्रतिनिधित्व करना सर्वोच्च सम्मान है और मैं फिर से वापसी नीली जर्सी में लौटने का इंतजार नहीं कर सकता। जल्द ही मिलते हैं, केएलआर।' बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 मैचों की टी-20 सीरीज के बाद टीम इंडिया को शिखर धवन की कप्तानी में जिम्बाब्वे के खिलाफ 3 वनडे मैच खेलना है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now