केएल राहुल का ऐलान, साउथ अफ्रीका में ऐसी बल्लेबाजी कर रचेगें इतिहास
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

केएल राहुल का ऐलान, साउथ अफ्रीका में ऐसी बल्लेबाजी कर रचेगें इतिहास

by Vishal Bhagat Dec 30, 2017 • 17:42 PM

30 दिसंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज 5 जनवरी से होने वाला है। भारत की टीम साउथ अफ्रीका पहुंच चुकी है और अभ्यास का क्रम शुरू कर चुकी है। ऐसे में टीम इंडिया के केएल राहुल ने टीम इंडिया के बारे में एक खास खुलासा किया है।

केएल राहुल ने खुलासा किया है कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के दौरान वो आक्रमक रवैया अपना कर कमाल करने की भरपूर कोशिश करेगें। केएल राहुल ने आगे कहा है कि वो आने वाले टेस्ट सीरीज में अपने पचासा को 100 में तब्दील करने की कोशिश करेंगे।

गौरतलब है कि केएल राहुल कई दफा अर्धशतक जमाने में तो सफल रहे हैं लेकिन उन अर्धशतकों को शतक में बदलने में चुक रहे हैं। ऐसे में केएल राहुल ने ऐसा खुलासाकर साउथ अफ्रीकी गेंदबाजों को एक बड़ूूी चुनौती दे दी।

साउथ अफ्रीका के वातारवण में खुद को ढ़ालने के लिए केएल राहुल ने कहा कि जहां भारत में आप ज्यादा से ज्यादा गेंद खेलकर रन बनानें में सफल रहते हैं तो वहीं साउथ अफ्रीकी जैसी जगहों पर आपको ज्यादा रन बनानें हैं तो ज्यादा गेंद छोड़नी होती है। हम उसी रणनीति के तहत साउथ अफ्रीका जा रहे हैं और उम्मीद है इस बार भारत की टीम इतिहास रचकर वापस लौटेगी।


TAGS