X close
X close
Indibet

VIDEO : प्रैक्टिस मैच में केएल राहुल का धमाकेदार शतक, क्या अब भी होगी नाइंसाफी ?

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 20, 2021 • 21:41 PM View: 689

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जाने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया काउंटी सेलेक्ट इलेवन के खिलाफ प्रैक्टिस मैच खेल रही है। इस पहले प्रैक्टिस मैच में केएल राहुल (KL Rahul) ने धमाकेदार शतक जड़कर टेस्ट सीरीज के लिए अपना दावा मजबूत कर लिया है।

इस मैच में भारतीय टीम की कप्तानी विराट कोहली की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा कर रहे हैं। हालांकि, टीम का टॉप ऑर्डर रन बनाने में फेल रहा और मौका मिलने पर एक बार फिर केएल राहुल ने अपना अनुभव दिखाया और भारतीय टीम की बल्लेबाज़ी को संभाला।

Trending


केएल राहुल 150 गेंदों पर 101 रन बनाकर रिटायर्ड आउट हुए। उन्होंने अपनी इस पारी में 11 चौके और 1 गगनचुंबी छक्का भी लगाया। उनके इस शानदार प्रदर्शन के बाद अब उन्हें टेस्ट सीरीज से बाहर रखना मुश्किल होगा। हालांकि, ये देखना भी दिलचस्प होगा कि अगर राहुल को पहले टेस्ट की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाता है, तो किस खिलाड़ी को बाहर बिठाया जाएगा।

गौरतलब है कि राहुल ने टीम इंडिया के लिए अपना अंतिम टेस्ट सितंबर 2019 में खेला था। यानी दो साल से राहुल टेस्ट टीम में अपनी जगह बनाने की कवायद में जुटे हुए हैं। लेकिन अब लगता है कि उनका ये लंबा इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में मिली हार के बाद चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे पर सवाल उठ रहे हैं।

ऐसे में विराट कोहली के पास केएल राहुल को मौका देने का विकल्प मौजूद होगा। आपको बता दें कि राहुल ने भारत के लिए अब तक 36 टेस्ट में 5 शतक और 11 अर्धशतक लगाने के साथ-साथ 2206 रन भी बनाए हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo