X close
X close
Indibet

VIDEO : 'थैंक्यू रोहित और DRS', अंपायर की गलती नहीं पड़ी केएल राहुल पर भारी

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
September 04, 2021 • 16:45 PM View: 2409

इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारतीय टीम मैच में वापसी करती हुई दिख रही है। पहली पारी में इंग्लिश टीम ने 99 रनों की महत्वपूर्ण बढ़त हासिल की थी लेकिन दूसरी पारी में भारत के सलामी बल्लेबाज़ों ने शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए इस लीड को खत्म करने का काम किया और टीम इंडिया की मैच में मज़बूत वापसी भी करवा दी।

हालांकि, तीसरे दिन के पहले सेशन के दौरान एक पल ऐसा भी आया जब अंपायर ने क्रिस वोक्स की गेंद पर केएल राहुल को आउट दे दिया था लेकिन रोहित शर्मा की सलाह और DRS की मदद से राहुल को जीवनदान मिल गया।

Trending


दरअसल, ये सब भारतीय पारी के 24वें ओवर में देखने को मिला जब क्रिस वोक्स गेंदबाज़ी कर रहे थे। इस ओवर की तीसरी गेंद पर राहुल ने हुक शॉट खेलकर छक्का लगाया लेकिन अगली ही गेंद उनके पैड्स पर लगी और अंपायर ने उन्हें आउट करार दे दिया। इसके बाद राहुल पवेलियन जाने की सोच रहे थे लेकिन रोहित ने उन्हें रिव्यू लेने की सलाह दी।

जब टीवी अंपायर ने रिप्ले में देखा तो साफ देखा जा सकता था कि गेंद लेग स्टंप को मिस करके जा रही थी और मैदानी अंपायर को अपना फैसला बदलना पड़ा। इस फैसले के बदलते ही इंग्लिश प्लेयर्स के चेहरे का रंग उड़ा हुआ नजर आय़ा। हालांकि, राहुल को ये जीवनदान मिलना भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo