X close
X close
Indibet

Bangladesh vs Australia: एरॉन फिंच बांग्लादेश दौरे से हुए बाहर, ये खिलाड़ी बन सकता है ऑस्ट्रेलिया का नया टी-20 कप्तान

ऑस्ट्रेलिया के लिमिटेड ओवर टीम के कप्तान एरॉन फिंच (Aaron Finch) बांग्लादेश दौरे से बाहर हो गए हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले प्रैक्टिस के दौरान फिंच के दाएं घुटने में चोट लग गई थी। उनकी यह चोट

By Saurabh Sharma July 25, 2021 • 11:59 AM View: 1219

ऑस्ट्रेलिया के लिमिटेड ओवर टीम के कप्तान एरॉन फिंच (Aaron Finch) बांग्लादेश दौरे से बाहर हो गए हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले प्रैक्टिस के दौरान फिंच के दाएं घुटने में चोट लग गई थी। उनकी यह चोट पांचवें टी-20 मैच के दौरान और ज्यादा बढ़ गई थी, जिसके चलते वह वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले दो मुकाबले नहीं खेल सके। वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरा और आखिरी वनडे सोमवार को खेला जाएगा।  

फिंच की चोट बढ़ने से उनके घुटने की सर्जरी की संभावना बढ़ गई है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया चाहता है कि अगर सर्जरी होती है तो वह अक्टूबर में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप से पहले पूरी तरह फिट हो जाएं। फिंच को ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद 14 दिन क्वारंटीन में रहना होगा, उसके बाद ही उनकी सर्जरी हो सकती है।  

Trending


फिंच की गैरमौजूदगी में एलेक्स कैरी वेस्टइंडीज में वनडे टीम की कप्तानी कर रहे हैं। बांग्लादेश से पहले नए टी-20 कप्तान के नाम का ऐलान हो जाएगा। मैथ्यू वेड टी-20 टीम के उप-कप्तान हैं और उन्होंने पिछले साल फिंच की गैरमौजूदगी में भारत के खिलाफ सीरीज में ऑस्ट्रेलिया टीम की कप्तानी की थी। 

ऑस्ट्रेलिया बुधवार (28 जुलाई) को बारबाडोस से बांग्लादेश के लिए रवाना होगा, जहां उसे पांच टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है। सीरीज का पहला मुकाबला 3 अगस्त को ढाका में खेला जाएगा। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now