X close
X close

कोहली सर्वकालिक महान खिलाड़ी, वह संघर्ष नहीं करेंगे : स्टाइरिस

By IANS News
Sep 21, 2020 • 20:17 PM

दुबई, 21 सितम्बर - न्यूजीलैंड के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी स्कॉट स्टाइरिस का मानना है कि विराट कोहली सर्वकालिक महान खिलाड़ी हैं और कोविड-19 के कारण लंबे समय के बाद जब वह आईपीएल-13 में सोमवार को मैदान पर उतरेंगे तो उन्हें परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ेगा।

कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम आईपीएल के 13वें सीजन में सोमवार को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद का सामना करेगी।

सनराइजर्स ने 2016 में आईपीएल खिताब जीता है, लेकिन विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स अभी तक ट्रॉफी से दूर ही रही है।

31 वर्षीय कोहली ने भारत के लिए अपना पिछला मैच फरवरी में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेला था।

Kohli-styris

Also Read: IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स vs राजस्थान रॉयल्स , MyTeam11 फैंटेसी क्रिकेट टिप्स,संभावित XI और पिच रिपोर्ट

स्टाइरिस ने गेम प्लान शो में कहा, "मुझे नहीं लगता है कि वह (कोहली) संघर्ष करेंगे। उसका कारण यह है कि वह सर्वकालिक महान खिलाड़ी हैं और वह पिछले कई वर्षो से आईपीएल के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं। इसलिए अगर वह संघर्ष करेंगे तो हर कोई संघर्ष करेगा।"

उन्होंने कहा, "मुझे इसमें कोई दोराय नहीं है कि हर किसी की तरह वह भी इसके लिए तैयार हैं। खुद पर से दबाव कम करने के लिए वह टूर्नामेंट की बेहतरीन शुरुआत करना चाहेंगे। उनका आत्मविश्वास काफी बढ़ा हुआ है और मुझे नहीं लगता है कि उन्हें कोई समस्या होने वाली है।"

पूर्व आलराउंडर ने कहा कि उन्हें नहीं लगता है कि केन विलियम्सन सनराइजर्स हैदराबाद के लिए अंतिम एकादश में जगह बना पाएंगे।

उन्होंने कहा, "केन विलियम्सन बाहर बैठेंगे। मुझे पता है कि दो साल पहले वह ओरेंज कैप विजेता थे, लेकिन मैं समझता हूं कि टीम संतुलन के लिए वह अंतिम एकादश में नहीं होंगे।"


आईएएनएस