X close
X close
Indibet

कोहली-रोहित के बीच अब भी मनमुटाव की खबरों को लेकर सुनील गावस्कर ने दिया ऐसा चौंकाने वाला बयान

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
August 09, 2019 • 16:35 PM View: 337

नई दिल्ली, 9 अगस्त | भारतीय कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के साथ होने वाली टी-20 सीरीज के लिए अमेरिका रवाना होने से पहले टीम में मतभेद की किसी भी तरह की खबरों से इनकार किया था।

लेकिन अब पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर का कहना है कि कोहली और रोहित अगर छत पर चढ़कर चल्ला-चिल्लाकर भी कहें कि कोई टीम में और खिलाड़ियों के बीच कोई मनमुटाव नहीं तो भी ये कहानी खत्म नहीं होगी और यह जारी रहेगी। 

Trending


गावस्कर ने स्पोर्ट्सस्टार पर अपने कॉलम में लिखा, "विराट और रोहित चाहें तो छत पर खड़े होकर चिल्ला-चिल्ला कर भी कह दें तो ये कहानी यहां खत्म नहीं होगी। जब भी रोहित सस्ते में आउट होंगे तो कुछ लोग ऐसे होंगे जो कहेंगे कि क्या वह जानबूझकर आउट हो गए।" 

उन्होंने कहा, "जो भी ऐसी बातें फैला रहा है, वो भारतीय क्रिकेट का शुभचिंतक नहीं है। कई बार ऐसा होता है कि टीम का कोई परेशान खिलाड़ी ऐसी अफवाहों को हवा देता है। उसकी जलन भावना से पूरी टीम को नुकसान होता है। फिर कुछ एडमिनिस्ट्रेटर ऐसी खबरों में राजनीति भी करते हैं।" गावस्कर ने इस मामले में मीडिया की भूमिका पर भी अपने विचार दिए। 

पूर्व कप्तान ने कहा, "मीडिया के लिए तो ऐसी खबरें मानो स्वर्ग जैसी होती हैं। जब क्रिकेट चलता है तो ऐसी कहानियां शांत हो जाती हैं और बाकी दिनों में फिर से ऐसी खबरें आनी शुरू हो जाती हैं।" 

उन्होंने साथ ही कहा, "विराट और रोहित दोनों प्रोफेशनल क्रिकेटर हैं। दोनों मैदान पर उतरेंगे और टीम इंडिया को जीत दिलाने के लिए खेलेंगे। लेकिन ऐसी कहानियां 20 साल बाद भी रुकने वाली नहीं है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo