X close
X close
Indibet

कोहली समेत टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों ने फील्डिंग कोच श्रीधर को जन्मदिन पर दी बधाई

नई दिल्ली, 16 जुलाई | भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और मुख्य कोच रवि शास्त्री ने टीम के फील्डिंग कोच आर. श्रीधर को गुरुवार को उनके 50वें जन्मदिन पर बधाई दी। श्रीधर का भारत को एक बेहतरीन फील्डिंग टीम

By Saurabh Sharma July 16, 2020 • 21:05 PM View: 5944

नई दिल्ली, 16 जुलाई | भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और मुख्य कोच रवि शास्त्री ने टीम के फील्डिंग कोच आर. श्रीधर को गुरुवार को उनके 50वें जन्मदिन पर बधाई दी। श्रीधर का भारत को एक बेहतरीन फील्डिंग टीम बनाने में अहम योगदान रहा है।

कोहली ने ट्विटर पर उनको बधाई देते हुए लिखा, "जन्मदिन की बधाइयां कोच श्रीधर। भगवान आप पर आशीर्वाद बनाए रखे और आपका दिन शुभ रहे।"

Trending


शास्त्री ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी, गेंदबाजी कोच भरत अरुण और श्रीधर की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो श्री। हमारे अपने बेंजामिन बटन। आपका दिन अच्छा रहे कोच।

टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने भी श्रीधर के साथ की फोटो शेयर की जिसमें सलामी बल्लेबाज शिखर धवन, जसप्रीत बुमराह भी हैं और इस फोटो के साथ पंत ने लिखा, "जन्मदिन की बधाई श्री भाई। मार्गदर्शन के लिए शुक्रिया कोच श्रीधर। आपका दिन अच्छा रहे।"

लोकेश राहुल ने ट्वीट किया, "बेहतरीन अर्धशतक। 50वें जन्मदिन की शुभकामनाएं श्री। आपके अच्छे स्वास्थ और खुश रहने की शुभकामनाएं।"
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now