X close
X close
Indibet

शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने किया वादा- ' अच्छा इंसान बनूंगा और गरीबों की मदद करूंगा'

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
October 17, 2021 • 12:43 PM View: 1171

आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ड्रग्स लेने के आरोप में इस समय मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद है। शाहरुख खान अपने बेटे को लेकर काफी परेशान हैं यही वजह है कि वह आईपीएल 2021 का फाइनल मुकाबला भी देखने नहीं आए जहां उनकी टीम केकेआर औस सीएसके के बीच मुकाबला था।

आर्यन खान को लेकर अब एक नई बात सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक, आर्यन खान जब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) की हिरासत में थे तब उन्होंने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) से वादा किया था।

Trending


आर्यन खान ने वादा करते हुए कहा था, 'मैं कुछ ऐसा करूंगा जो आपको मुझ पर गर्व महसूस कराएगा। मैं अच्छा इंसान बनूंगा और गरीबों की मदद करूंगा।' बता दें कि आर्यन खान की समीर वानखेड़े के साथ एनसीओ वर्कर्स ने भी काउंसलिंग की थी। मुंबई सेशन कोर्ट ने बीते 14 अक्टूबर को आर्यन खान की जमानत याचिका पर आदेश सुरक्षित कर लिया है और 20 अक्टूबर को कोर्ट अपना फैसला सुनाएगा।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

वहीं अगर आईपीएल 2021 के फाइनल मुकाबले की बात करें तो शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को महेन्द्र सिंह धोनी की सीएसके के हाथों हार का सामना करना पड़ा।  2012 और 2014 की आईपीएल विजेता केकेआर की टीम फाइनल मुकाबले में 27 रनों से हारकर अपना तीसरा आईपीएल का खिताब चूक गई थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo