X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में बनाएगें ऐसी रणनीति, KXIP के कोच माइक हेसन का बयान

by Vishal Bhagat Apr 19, 2019 • 19:10 PM

नई दिल्ली, 19 अप्रैल | किंग्स इलेवन पंजाब के कोच माइक हेसन ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शनिवार को यहां होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से पहले कहा कि उनकी टीम ने कोटला की पिच को पढ़ा है और उसी के हिसाब से अपनी योजना बनाएगी।

दिल्ली की टीम को गुरुवार को यहां मुंबई इंडियंस के खिलाफ 40 रनों से हार झेलनी पड़ी थी। मेहमान टीम ने धीमी पिच का लाभ उठाया था और स्पिन गेंदबाज राहुल चाहर ने तीन विकेट चटकाए थे। 

हेसन ने कहा, "परिस्थितियों के अनुकूल होना हमारी क्षमता है। हमने घर से बाहर ठीक-ठाक प्रदर्शन किया है, बस मुकाबला जीतने में कामयाब नहीं हो पाए हैं। कोटला की पिच धीमी ही रही है और हम उसके हिसाब से ही तैयार करेंगे।"

पंजाब के लिए मुजीब उर रहमान और और वरुण चकवर्ती का चोटिल होना चिंता का विषय है। हालांकि, कोच ने कहा कि रहमान लगातार बेहतर हुए हैं और शुक्रवार को ट्रेनिंग के बाद निर्णय लिया जाएगा कि वह मैच में खेलेंगे या नहीं। 

हेसन ने कहा, "मुजीब की हालत अच्छी हुई है, वह हमारे साथ ट्रेनिंग करेंगे और फिर हम फैसला लेंगे। मोइसिस हेनरिक्स को चोट लगी है। वरुण भी घायल हो गए हैं और इस सीजन हमने उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं देखा है, लेकिन आप सात मैचों के बाद किसी अन्य खिलाड़ी को शामिल नहीं कर सकते इसलिए हमने बदलाव की मांग नहीं की है।"

यह पूछे जाने पर कि क्या टीम को शनिवार को इन दोनों गेंदबाजों की कमी खलेगी? हेसन ने कहा, "अगर कल दोनों में से कोई भी नहीं खेलता है तो हमें बहुत नुकसान होगा, लेकिन मुरुगन अश्विन ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है।"


TAGS IPL 2019