X close
X close
Indibet

WI vs SL: 'होल्डर से कप्तानी लेना मेरे लिए सम्मान की बात', ब्रेथवेट संभालेंगे वेस्टइंडीज टेस्ट टीम की कमान

IANS News
By IANS News
March 15, 2021 • 20:15 PM View: 1413

वेस्टइंडीज टेस्ट टीम कप्तान क्रैग ब्रेथवेट ने कहा है कि वेस्टइंडीज टीम की जिम्मेदारी संभालना उनके लिए काफी गर्व की बात है।

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, ब्रैथवेट ने कहा है कि उनके लिए जैसन होल्डर से कप्तानी लेना उनके लिए सम्मान की बात है। होल्डर 2015 में टीम के टेस्ट कप्तान बने थे और उन्होंने 37 टेस्ट मैचों में टीम की कप्तानी की है।

Trending


ब्रैथवेट ने कहा, "मैं भगवान को इस अवसर के लिए धन्यवाद देता हूं। मेरा मानना है कि पिछले पांच वर्षो में होल्डर ने टेस्ट में काफी अच्छा नेतृत्व किया, इसलिए उनसे कप्तानी लेना मेरे लिए सम्मान की बात है। कप्तान बनकर खुश हूं और आने वाली चुनौतियों के लिए तैयार हूं।"

उनकी कप्तानी में हाल ही में विंडीज ने बांग्लादेश को 2-0 से हराया था जिसमें काइल मायेर्स और रखीम रॉर्नवाल जैसे खिलाड़ियों ने काफी उम्दा प्रदर्शन किया था।

ब्रैथवेट ने कहा, "मैंने उस दौरा का काफी आनंद उठाया। मैं सिर्फ इतना चाहता था कि खिलाड़ी अपनी क्षमता पर भरोसा करंे। मैंने युवा समय में ज्यादातर खिलाड़ियों के साथ खेला है तो मुझे इनकी क्षमता का अंदाजा है। मैंने बस उन्हें बताया कि वे ऐसा कर सकते हैं।"

उन्होंने कहा, "खिलाड़ियों के लिए यह जरूरी है कि वह योजना बनाएं, उस पर भरोसा करें और उसी हिसाब से तैयारियां करें। मेरे ख्याल से हमना अच्छा किया था और हमारे लिए यह महत्वपूर्ण है कि एक टीम के रूप में हम इस रवैये को बरकरार रखें।"

नियमित टेस्ट कप्तान के रूप में ब्रैथवेट की श्रीलंका के खिलाफ पहली सीरीज होगी। दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज 21 मार्च से नॉर्थ साउंड में होगी।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools